AutomobileIndia

Yamaha ने खेला 3 पत्ती का दाव, देखे कौन मार ले गया बाजी 

Yamaha ने खेला 3 पत्ती का दाव, देखे कौन मार ले गया बाजी 

Yamaha MT 03 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं यामाहा की कंपनी ने हाल ही में अपने MT-03 मॉडल को लांच किया है। इस मॉडल में आपको स्पोर्टी लुक दमदार इंजन और एडवेंचर के लिए सबसे सही फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप अपने लिए इस शानदार बुलेट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली रखी गई है। 

सोशल मीडिया पर लगातार इसके रेटिंग्स और रिव्यूज साझा किया जा रहे हैं। कंपनी ने अब तक युवाओं के दिल में अपनी एक अच्छी जगह बना ली है। इस बाइक में आपको अलग-अलग वेरिएंट और अलग-अलग कलर ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। आइए आपको इस मॉडल के सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। 

इंजन स्पेसिफिकेशन है दमदार

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले इसमें आपको 321cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, DOHC, 4-वाल्व इंजन मिलने वाला है जो की 42 Ps की पावर और 29.6 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था भी दी जाएगी। 

फिचर्स भी है एकदम धांसू Yamaha MT 03

अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा दी जा रही है साथ ही साथ इसमें आपको फ्यूल लेवल इंडिकेटर भी दिया जाएगा। वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के सस्पेंशन की तो आपको बता दे फ्रंट में आपको 37mm का इनवर्टेड टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा दी जा रही है। 

सेफ्टी के लिए मिल रही अलग व्यवस्थाएं

सेफ्टी के लिए आपको इस मॉडल में सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें आपको ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स की सुविधा देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस बाइक में आपको एग्रोनॉमिक डिजाइन राइडर की व्यवस्था दी जा रही है जो की कंफर्टेबल ड्राइविंग में सहायक होने वाली है।  

Yamaha MT 03 Pricing details

यामाहा की कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर दी जाएगी। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत आपको लगभग 4.60 लाख रुपये तक मिल सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply