AutomobileIndia

सिर्फ 40 हज़ार रुपए में घर लाए Royal Enfield की ये बिंदास बाइक, यहां देखें डिटेल्स

सिर्फ 40 हज़ार रुपए में घर लाए Royal Enfield की ये बिंदास बाइक, यहां देखें डिटेल्स

Royal Enfield Classic 350 70 के दशक में भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा रॉयल एनफील्ड की मॉडल को पसंद किया जाता था अफगानिस्तान एक बार फिर रॉयल एनफील्ड ने अपने क्लासिक 350 मॉडल को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक भारत की सड़कों पर एक बार फिर तहलका मचाने लौट रही है रॉयल एनफील्ड की यह बाइक। 

अगर आप अपने लिए इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको आज हम बेहतरीन एमी प्लान के बारे में बताएंगे जिससे आप सिर्फ ₹40000 में इसे अपना बना सकते हैं। साथ ही साथ हम आपको इसमें मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन और सभी आधुनिक फीचर्स के बारे में भी विस्तार से बताएंगे।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स 

अगर आप रॉयल एनफील्ड की यह बाइक अपने लिए खरीद रहे तो आपको इसमें बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन दी जा रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सबसे पहले आपको इस मॉडल में 340 सीसी का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी का यह भी दावा है कि यह इंजन आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दे रही है। वहीं अगर हम इस मॉडल के माइलेज की बात करें तो आपको बता दें यह बाइक 40 से 42 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी आपको दे रही है।  

फिचर्स भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो आपको इसमें हेडलाइट, एक लंबा हेंडलबार और साइड पैनल के साथ दो बड़ी टायर की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल में ग्राहकों को स्पीडोमीटर और बेहतरीन ड्राइविंग के लिए कंफर्टेबल सीट की व्यवस्था भी दी जा रही है। 

कीमत का भी हुआ खुलासा

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 2,24,755 रुपए है। कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के बता दे किस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स अच्छे और बजट फ्रेंडली कीमत पर मिलने वाले हैं। आप इस मॉडल में अलग-अलग रंग के अनुसार अपने पसंदीदा वेरिएंट का चयन भी कर सकते हैं। 

Royal Enfield Classic 350 EMI Plan

ऐसा हो सकता है कि ऊपर बताई गई कीमत जितना बजट आपके पास ना हो तो फिर आप सिर्फ ₹40000 के डाउन पेमेंट से इस बाइक को अपना बना सकते हैं। बैंक की तरफ से आपको 10% के ब्याज दर पर 3 साल के लिए लोन दिया जाएगा। इस लोन के मुताबिक आपको हर महीने बैंक को 5132 रुपए की ईएमआई देनी होगी। और इस तरह से सिर्फ ₹40000 के डाउन पेमेंट से आप इस शानदार बाइक को अपना बना सकते हैं। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply