IndiaTechnology

पुरानी बाइक खरीदने में नहीं होगी दिक्कत, कम कीमत में मिलेगी अच्छी टू व्हीलर

पुरानी बाइक खरीदने में नहीं होगी दिक्कत, कम कीमत में मिलेगी अच्छी टू व्हीलर

Used Bikes Details: सेकंड हैंड बाइक खरीदना आज के समय काफी ज्यादा आसान हो चुका है। छोटे शहर में भी लोग अब सेकंड हैंड बाइक खरीद रहे हैं और इसके लिए वह ऑनलाइन वेबसाइट का सहारा लेते हैं। सेकंड हैंड बाइक खरीदने के जहां बहुत नुकसान है, वहीं इसके कई फायदे भी हैं।

अगर आप थोड़ी जांच परखकर बाइक खरीदेंगे तो आपको काफी कम नुकसान होगा। अगर आपको कम कीमत में नई मॉडल बाइक मिल जाती है तो यह आपकी लॉटरी लगने जैसा है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप आज के आज इसे खरीद सकते हैं।

खरीदें सेकंड हैंड बाइक, जेब रहेगी टाइट

सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए आप ऑफलाइन या फिर ऑनलाइन वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं। बड़े शहर में आपको कई ऑफलाइन मार्केट मिल जाएंगे जहां अच्छी डील मिलती है। लेकिन छोटे शहरों में आपको ऑनलाइन वेबसाइट का सहारा ही लेना होगा। यहां पर भी फाइनेंस प्लान और कई शानदार ऑफर्स के साथ टू व्हीलर बिकने के लिए लिस्टेड है।

25 हजार में आपकी होगी ये बाइक

2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) को ₹25000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 15000 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है और आप इसे आज ही दिल्ली के लोकेशन से खरीद सकते हैं। अगर आपको एक माइलेज वाली बाइक चाहिए तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

स्पोर्टी लुक वाली टीवीएस अपाचे (TVS Apache) भी सेकंड हैंड मार्केट में काफी सस्ते में मिलती है। आपको ₹40000 में 2016 मॉडल अपाचे मिल जाएगी। यह भी काफी अच्छे कंडीशन में है। वाइट कलर की यह अपाचे दिखने में भी खूबसूरत लगती है। आप चाहे तो आज ही इसे खरीद सकते हैं। यह आपके बेहतरीन रोड प्रसेंस देगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply