IndiaTechnology

कार खरीदनी है तो खरीदें Maruti WagonR, कीमत बाइक से कम

कार खरीदनी है तो खरीदें Maruti WagonR, कीमत बाइक से कम

Maruti WagonR: मारुति वैगन आर बहुत ही अच्छी कार है। एक फैमिली के लिए इससे अच्छी बजट कार नहीं हो सकती है। इसमें पांच लोग बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं। क्योंकि इसमें काफी अच्छा स्पेस दिया गया है।

इसके अलावा इसका सीएनजी मॉडल 34 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देता है जो इसे एक किफायती कार बनाता है। लेकिन अभी वैगन आर की कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है। यह आपको ऑन रोड तकरीबन 6.30 लाख रुपए में मिलती है जो एक आम आदमी के लिए बड़ी कीमत है।

हालांकि आप अगर चाहे तो इसे सस्ते में भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाकर इसके अलग-अलग मॉडल को देखना होगा। आज हम आपको मारुति वैगन आर पर मिलने वाले कुछ शानदार ऑफर्स की डिटेल देंगे। जहां यह कार आपको बाइक से भी कम कीमत पर मिल जाएगी।

Cardekho एक काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर फाइनेंस प्लान के साथ यह कार उपलब्ध होती है। इसके अलावा कंपनी खुद यहां सर्टिफाइड कारों को बेचती है। इसलिए यहां से कार खरीदना आपके लिए अच्छा हो सकता है।

यहां 2015 मॉडल मारुति वैगन आर को सिर्फ ₹20000 में बेचा जा रहा है। यह कार अभी तक 55000 किलोमीटर से भी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन इसकी कंडीशन अच्छी बताई जा रही है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इस कर की पूरी डिटेल ले सकते है।

ओएलएक्स पर भी मारुति वैगन आर के 2014 मॉडल को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹200000 से भी कम है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही उजले रंग की यह वेगनर दिखने में अच्छी लग रही है।

अगर आप सीखने के लिए या फिर कुछ सालों के लिए एक कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसका रजिस्ट्रेशन कुछ सालों के लिए बाकी है जिसके कारण आपको इसे चलाने में परेशानी नहीं होगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply