IndiaTechnology

Bajaj Platina खरीदना है तो आज ही निकलें बाहर, सिर्फ 15 हजार में मिलेगी बाइक

Bajaj Platina खरीदना है तो आज ही निकलें बाहर, सिर्फ 15 हजार में मिलेगी बाइक

Bajaj Platina: अगर आप पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान होकर एक ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक तो है ही। बल्कि यह बेस्ट माईलेज बाइक भी है। इस बाइक का डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें आपको शानदार परफॉरमेंस मिल जाता है।

अगर बात बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के कीमत की करें तो बाजार में इस बाइक की कीमत लगभग 70 हजार रुपये है। हालांकि इससे कम कीमत पर इसके पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन वेबसाइट पर हो रही है। ऐसे में अगर आपको कम कीमत पर इस बाइक को खरीदना है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है।

सेकेंड हैंड Bajaj Platina पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर ही 2015 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक की बिक्री हो रही है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी कंडीशन मद रखा है और इसे 53,641 किलोमीटर तक राइड किया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 15,000 रुपये मांगी गई है।

2015 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक आपको काफी कम कीमत में Olx वेबसाइट पर मिल जाएगी। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी कंडीशन मद रखा है और इसे 38,000 किलोमीटर तक राइड किया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 27,000 रुपये मांगी गई है।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर आप चेक कर सकते हैं। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी कंडीशन मद रखा है और इसे 34,568 किलोमीटर तक राइड किया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 29,999 रुपये मांगी गई है।

इसके अलावा भी प्लेटिना बाइक के कई अन्य मॉडल्स काफी अच्छी कंडीशन में और काफी कम कीमत पर Olx वेबसाइट पर लिस्टेड हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply