AutomobileIndia

1 लाख में 125cc इंजन और 50 kmpl माइलेज, Bajaj की यह बाइक KTM को देगी टक्कर 1

1 लाख में 125cc इंजन और 50 kmpl माइलेज, Bajaj की यह बाइक KTM को देगी टक्कर 1

बजाज की Bajaj Pulsar N125 स्पोर्टी और शानदार लुक देने वाली बाइक मानी जाती है। यह बाइक की युवाओं की पहली पसंद भी है। बजाज की यह बाइक काफी वर्षो से भारतीय सडको पर चल रही है और कंपनी समय समय पर इसको अपडेट करती रहती है। अब एक बार फिर से Bajaj Pulsar N125 अपडेटेड वर्जन के साथ लॉन्च हो चुकी है। इस बाइक में आपको काफी शानदार माइलेज और इंजन मिलने वाला है और इसका सीधा मुकाबला KTM से होने वाला है। आइये इस बाइक में मिलने वाले टॉप फीचर्स के बारे में जान लेते है।

Bajaj Pulsar N125 फीचर्स

अगर बात की जाए फीचर्स के बारे में तो पहले की तुलना में अपडेटेड वर्जन में आपको कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। जैसे की इसके लुक पर कंपनी ने कुछ काम किया है जो पहले से बेहतर लुक बनाया है। इसके अलावा लेटेस्ट टेक्नोलोजी का इस्तेमाल किया है। इसमें आपको सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल स्पीडो मीटर, डिजिटल ओडो मीटर, डिजिटल क्रूज कंट्रोलर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इसके अलावा आरामदायक और लंबी सीट मिलने वाली है जिसमे दो लोग आसानी से लंबा सफर कर सकते है। इसमें और भी काफी सारे फीचर्स है जो इस बाइक को सुविधा जनक बनाते है।

Bajaj Pulsar N125 इंजन और माइलेज

अगर आप कोई बेहतरीन और पावरफुल इंजन वाली बाइक चाहते है तो Bajaj Pulsar N125 बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस बाइक में आपको 125cc का दमदार इंजन मिल जायेगा। जो लोंग ड्राइव पर आपका साथ देगा। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 50 kmpl तक का माइलेज आसानी से मिल जाता है। अगर आप बीना ट्राफिक वाले रोड पर इस बाइक को चलाते है तो आसानी से 55 kmpl तक की माइलेज यह बाइक प्रदान कर सकती है।

Bajaj Pulsar N125 कीमत

Bajaj Pulsar N125 बाइक के फीचर्स और इंजन को देखते हुए यह बाइक एक बजट फ्रेंडली और किफायती बाइक मानी जा सकती है। इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 1 लाख के करीब है। आप इस बाइक पर डाउन पेमेंट भरकर EMI पर भी अपने घर ला सकते है। इस बाइक का सीधा मुकाबला KTM और होंडा होर्नेट जैसी बाइक से होने वाला है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply