IndiaTechnology

मात्र 50 हजार में Bajaj Pulsar 220 घर ले जाये, जानें डिटेल्स

मात्र 50 हजार में Bajaj Pulsar 220 घर ले जाये, जानें डिटेल्स

Bajaj Pulsar 220 इंडिया में सबसे ज्यादा चलने वाला बाइक है , इस बाइक को कॉलेज लड़को ने काफी ज्यादा पसंद किया है ,जी हाँ दोस्तों अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो बाइक कम कीमत में सेकंड हैंड मिल रहा है , जी हाँ दोस्तों अगर आपके पास बजट कम है तो आप इस बाइक को ले सकते है , आइये जानते है डिटेल्स

 

धांसू परफॉर्मेंस  

बजाज पल्सर 220 DTS-i में 220cc का DTS-i इंजन दिया गया था, जो 20.4 PS की पावर और 18.55 Nm का टॉर्क जनरेट करता था। अपने समय में ये इंजन सबसे दमदार में से एक माना जाता था और ये शानदार परफॉर्मेंस देता था। चाहे शहर की रफ्तार हो या हाईवे का लंबा सफर, ये इंजन आपको हर तरह के रास्तों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देता था।

बेहतरीन माइलेज  

अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ बजाज पल्सर 220 DTS-i अच्छी माइलेज देने के लिए भी जानी जाती थी। राइडिंग स्टाइल और रोड कंडीशन के हिसाब से इसकी माइलेज 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक मिल सकती थी। यह फीचर उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद है जो रोज़ाना बाइक का इस्तेमाल करते हैं।

आरामदेह राइडिंग  

बजाज पल्सर 220 DTS-i में टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और नाइट्रॉक्स रियर सस्पेंशन दिया गया था। ये सस्पेंशन गड्डों और धक्कों को काफी हद तक रदबद कर देते थे, जिससे राइडिंग आरामदायक बनती थी। लंबी दूरी के सफर पर भी आपको जल्दी थकान नहीं होती थी।

शानदार स्टाइलिंग 

बजाज पल्सर 220 DTS-i की स्टाइलिंग भी काफी दमदार थी। इसमें सेमी-फेयरिंग, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स और एलईडी टेललैंप जैसी फीचर्स थीं जो इसे आकर्षक लुक देती थीं। ये बाइक रोड पर आसानी से पहचानी जाती थी और ये हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती थी।

कीमत

दोस्तों कीमत की बात करे तो ये बाइक OLX में मात्र 50 हजार में लिस्ट हुवा है , बाइक की कंडीशन सही है , अगर आपके पास 50 हजार है तो आप इस बाइक को ले सकते है। बाइक अभी तक मात्र – 35 हजार KM तक चली है बाइक 2016 की मॉडल है , अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो OLx में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply