IndiaTechnology

Used Car: सबसे दमदार एसयूवी Maruti Brezza की कीमत आधी, कंडीशन एकदम लल्लनटॉप

Used Car: सबसे दमदार एसयूवी Maruti Brezza की कीमत आधी, कंडीशन एकदम लल्लनटॉप

Maruti Brezza: देश के एसयूवी बाजार में टाटा (Tata) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक की एसयूवी आती हैं। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम मारुति सुजुकी को पॉपुलर एसयूवी ब्रेजा (Maruti Brezza) के बारे में बात करने वाले हैं। जो अपने स्पोर्टी डिज़ाइन और दमदार रोड प्रेजेंस के लिए जानी जाती है।

आपको बता दें कि बाजार में इस एसयूवी की कीमत 11.49 लाख रुपये के लगभग है। लेकिन इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में जानेंगे। जिनकी बिक्री पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

सेकेंड हैंड Maruti Brezza पर बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर 2016 मॉडल मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। यह डीजल इंजन में आती है और अभीतक 82,679 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। दिल्ली में उपलब्ध कराई गई इस एसयूवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से 5.65 लाख रुपये खर्च करके आप इसे ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है। जिसके तहत यह आपको महज 10,169 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल सकती है।

आप 2018 मॉडल मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) को Carwale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह डीजल इंजन में आती है और अभीतक 36,951 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। गाज़ियाबाद में उपलब्ध कराई गई इस एसयूवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से 6.5 लाख रुपये खर्च करके आप इसे ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है। जिसके तहत यह आपको महज 11,698 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल सकती है।

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के 2018 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन में आती है और अभीतक 1,54,450 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। गाज़ियाबाद में उपलब्ध कराई गई इस एसयूवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से 7 लाख रुपये खर्च करके आप इसे ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है। जिसके तहत यह आपको महज 12,598 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply