IndiaTechnology

सिर्फ 53,999 में जबरदस्त कंडीशन के साथ TVS Star City Plus ले जाये घर

सिर्फ 53,999 में जबरदस्त कंडीशन के साथ TVS Star City Plus ले जाये घर

दोस्तों अगर आप सस्ते में बाइक लेना चाहते है तो आपके लिए अच्छी खबर है जी हाँ दोस्तों अब आप कम कीमत में TVS Star City Plus ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में जी हाँ एक ऐसा वेबसाइट साइट है जहाँ पर कम कीमत जबरदस्त बाइक मिल रहा है , आइये जानते इस बाइक के बारे में

 

आकर्षक डिजाइन और बढ़िया फीचर्स 

TVS Star City Plus को एक स्टाइलिश और आधुनिक डिजाइन दिया गया है. इसमें क्रोम हेडलाइट, कम्फर्टेबल सीट और स्टाइलिश टेललाइट जैसी चीजें दी गई हैं. यह बाइक कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है ताकि आप अपनी पसंद का रंग चुन सकें.

इंजन और शानदार माइलेज 

2019 TVS Star City Plus में 109.7cc का BS4 इंजन दिया गया है जो 8.2bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर के रास्तों पर भी आसानी से निकाल लेगा. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 83 kmpl तक का माइलेज दे सकती है, जो इसे काफी किफायती बनाता है.

कमाल का परफॉर्मेंस और आरामदायक राइड  

TVS Star City Plus की सस्पेंशन सिस्टम काफी अच्छी है जो खराब रास्तों पर भी आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराएगी. इसके अलावा, इस बाइक में कंपनी की patenting Eco Thrust फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी दी गई है जो बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस देने में मदद करती है.

CBS फीचर और बेहतर सुरक्षा  

2019 TVS Star City Plus में कंपनी का खास कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है. इस फीचर की मदद से जब आप आगे का ब्रेक लगाते हैं तो पीछे का ब्रेक भी थोड़ा सा लग जाता है, जिससे ब्रेकिंग परफॉर्मेंस बेहतर होता है और गाड़ी को संभालना आसान हो जाता है. इसके अलावा, इस बाइक में ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं जो आपको पंचर की चिंता से काफी हद तक बचा लेते हैं.

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है तो आप इस बाइक को सस्ते में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है OLX की इस वेबसाइट में TVS Star City Plus सिर्फ 53,999 में मिल रहा है , बाइक की कंडीशन सही है बाइक 2019 की मॉडल है और अभी तक बाइक मात्र 17,267 km तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ओनर से बात करके ले सकते है

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply