AutomobileIndia

Hero Pleasure Plus का स्पोर्टी लुक मार्केट में मचा रहा धमाल , डिजाइन और कीमत देख टूट रहे लोग 1

Hero Pleasure Plus का स्पोर्टी लुक मार्केट में मचा रहा धमाल , डिजाइन और कीमत देख टूट रहे लोग 1

नई दिल्ली: भारत को ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों सबसे ज्यादा खऱीदे जाने वाले वाहनों में  बाइक्स से ज्यादा लोग स्कूटर को खऱीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योंकि स्कूटर को हर उम्र के लोग बड़ी ही असानी से किसी भी जगह पर चला सकते हैं। इसलिए मार्केट में शानदार माइलेज वाली स्कूटर की डिमांड ज्यादा है। लोगों की इसी पसंद को देखते हुए Hero कंपनी ने हाल ही में अपनी शानदार Hero Pleasure Plus स्कूटर के एक्सटेक स्पोर्स्ट्स वैरिएंट के साथ लॉन्च कर दिया है। यदि आप इस स्टाइलिश लुक की स्कूटर Hero Pleasure Plus Xtec Sports को खरीदना चाहते है तो जान लें सकी खासियत के बारे में..

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Price

Hero Pleasure Plus Xtec Sports की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्टाइलिश स्कूटर की भारत में एक्स शोरूम कीमत ₹79,738 है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports Engine

Hero Pleasure Plus Xtec स्कूटर के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने 110.9cc का दमदार इंजन दिया है। जो 8BHP की पावर और साथ ही 8.7nm का Torque जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports के फीचर्स

Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्कूटर में एलईडी हैडलैंप, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट साथ ही 10″ का एलॉय व्हील्स भी देखने को मिल जाता है।इसके अलावा इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील्स, एलईडी हेडलैंप,दैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply