AutomobileIndia

Royal Enfield 350 बाइक की कीमत पहले थी स्मार्टफोन की कीमत जितनी, वायरल हो रहा है बिल 1

Royal Enfield 350 बाइक की कीमत पहले थी स्मार्टफोन की कीमत जितनी, वायरल हो रहा है बिल 1

Royal Enfield 350: Royal Enfield 350 बाइक के बारे में तो आप सब जानते होंगे. ये बाइक किसी भी बाइक को टक्कर देने में सक्षम है. ऐसे में इस बाइक की कीमत आज लाखों में है. हो भी क्यों न इस में दिए गए फीचर्स और इस में दिया गया इंजन कमाल का दिया गया है.

लेकिन क्या आपको पता है Royal Enfield 350 की आज से करीब 28 साल पहले इसकी कीमत आधे से भी आधे है. जी हाँ इस का प्रूफ सोशल मीडिया पर घूम रहा है. लोग इस बिल को देख कर हैरान है. चलिए आपको इस बिल के बारे में बताते है ताकि आपको भरोसा हो जाएगा.

पुरानी Royal Enfield 350 बाइक वायरल

जो बिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो बिल आपको भी हिला कर रख देगा. सोशल मीडिया पर जो बिल वायरल हो रहा है उस हिसाब से ये बिल साल 1986 का है. इस बिल में जो रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का रेट है उसे देखने के बाद तो आप भी सिर पकड़ लेंगे. ‘

जी हाँ जो बिल वायरल हो रहा है उस हिसाब से इस बाइक की ऑन रोड कीमत सिर्फ और सिर्फ 18,700 रुपये दी बताई गयी है. आज के टाइम में इस बाइक की क्या कीमत है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है.

ये जो बिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वायरल बिल में आपको जो बिल पर नाम दिखाई दे रहा है वो बिल किसी संदीप ऑटो कंपनी का है. बिल में नज़र आ रहा है की ये जो कंपनी है वो झारखंड में बसा हुआ है. साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है की बिल पर जिस बाइक का नज़र आ रहा है वो बाइक एनफील्ड बुलेट ही है.


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply