IndiaTechnology

आज के आज खरीदें Toyota Innova, कीमत 4 लाख से शुरू, उठाएं फायदा

आज के आज खरीदें Toyota Innova, कीमत 4 लाख से शुरू, उठाएं फायदा

Toyota Innova: जब भी बात परिवार के लोगो के साथ कहीं घूमने जाने की होती है, तो छोटी कार से घूमने जाना संभव नहीं हो पाता है। ऐसे में उस समय आपको एक बड़ी कार की जरूरत महसूस होती है। अगर आप भी एक बड़ी कार लेने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप एक काफी लोकप्रिय एमपीवी के बारे में जान सकते हैं। जिसे अपने ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है। टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) काफी पॉपुलर एमपीवी है। जो ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के साथ बाजार में आती है।

Toyota Innova का इंजन

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के इंजन की बात करें तो इस एमपीवी में 2494cc का चार सिलेंडर इंजन लगा है। जो 3600आरपीएम पर 100.6bhp का अधिकतम पावर और 1200-3600आरपीएम पर 200Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस 7-सीटर एमपीवी में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 176 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स आता है। जिससे इसे किसी भी तरह की सड़क पर काफी आसानी से ड्राइव किया जा सकता है।

Toyota Innova की कीमत

कंपनी की लोकप्रिय एमपीवी टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। अगर इसे लेने के लिए आपके पास इतना बजट नहीं है। तो जान लीजिए कि ऑनलाइन यह एमपीवी काफी कम कीमत पर आपको मिल सकती है। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इसपर काफी आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है।

सेकेंड हैंड Toyota Innova पर डील

Olx वेबसाइट पर सेकेंड हैंड टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) को बेचा जा रहा है। यह 2012 मॉडल एमपीवी है। जिसे 3,00,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। व्हाइट कलर की ये एमपीवी काफी अच्छी कंडीशन में है। इस एमपीवी के लिए यहाँ पर कीमत 3.80 लाख रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि इनोवा एमपीवी के नए मॉडल को भी कंपनी ने बाजार में उपलब्ध करा दिया है। हालांकि वह आपको इससे ज्यादा कीमत पर मिलेगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply