IndiaTechnology

Honda Amaze मात्र 4.50 लाख में ले जाये घर

Honda Amaze मात्र 4.50 लाख में ले जाये घर

Honda Amaze इंडिया में काफी पॉपुलर है , जी हाँ अगर आप भी सस्ते में कार खरीदने की सोच रहे है तो दोस्तों अब आप इस कार को बेहद कम कीमत में ले सकते है , जी हाँ हम बात कर रहे है सेकंड हैंड कार की , एक वेबसाइट है जहाँ पर सस्ते में कार बेचा जाता है। आइए जानते है इस कार के बारे में डिटेल्स

 

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक इंटीरियर 

2014 होंडा अमेज़ एक कॉम्पैक्ट सेडान है, लेकिन इसका डिज़ाइन काफी आकर्षक है. इसकी क्रोम ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैंप्स और स्लीक बॉडी लाइन्स इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं. साथ ही, इसका इंटीरियर भी काफी प्रीमियम और आरामदायक है. डुअल टोन डैशबोर्ड और फैब्रिक सीट्स आपको लंबी ड्राइव पर भी सहज महसूस कराएंगे.

दो इंजन

2014 होंडा अमेज़ दो इंजन विकल्पों के साथ आती है: 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल इंजन. पेट्रोल इंजन 88 bhp की पावर और 109 Nm का टॉर्क देता है, जबकि डीजल इंजन 99 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. दोनों इंजन बेहतरीन माइलेज देने के लिए जाने जाते हैं. पेट्रोल मॉडल लगभग 18 किमी/लीटर की रेंज देता है, जबकि डीजल मॉडल 25 किमी/लीटर से भी ज्यादा का माइलेज दे सकता है.

शानदार परफॉर्मेंस 

होंडा अमेज़ का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन रोजमर्रा की ड्राइविंग के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है. वहीं, 1.5 लीटर डीजल इंजन बेहतरीन टॉर्क देता है, जो हाईवे पर ओवरटेकिंग के दौरान काफी काम आता है. दोनों ही इंजन काफी रिफाइंड हैं और कम आवाज करते हैं.

फीचर्स 

2014 होंडा अमेज़ में कई तरह के फीचर्स मौजूद हैं, जो आपकी ड्राइविंग को सुविधाजनक और सुरक्षित बनाते हैं. इनमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनिंग, और एक म्यूजिक सिस्टम शामिल हैं. इसके टॉप मॉडल में एडवांस फीचर्स जैसे अलॉय व्हील्स, फॉग लैंप्स, रियर पार्किंग सेंसर और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलते हैं.

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों इस धांसू कार की कीमत मात्र 4.50 लाख है और इसको OLX में लिस्ट किया गया है। कार की कंडीशन सही है , अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply