IndiaTechnology

सिर्फ 1.88 लाख में मिल रहा है जबरदस्त KTM 200 Duke

सिर्फ 1.88 लाख में मिल रहा है जबरदस्त KTM 200 Duke

KTM 200 Duke इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला बाइक है , इस बाइक को सबसे ज्यादा युवाओ ने पसदं किया है। जी हाँ दोस्तों अगर आप कम कीमत में ये बाइक लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट से ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की , आइये जानते है इसके बारे में डिटेल्स से


 

दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

KTM 200 Duke में आपको 199.5 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, DOHC सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. यह इंजन 25 PS की पावर और 19.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दमदार होने के साथ साथ काफी रफ रिफाइंड भी है. शहर के ट्रैफिक में निकल जाएं या फिर हाईवे पर लंबा सफर तय करना हो, यह इंजन हर तरह के रास्तों पर आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है.


KTM 200 Duke किसी रॉकेट से कम नहीं. यह बाइक मात्र कुछ ही सेकंड्स में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. इसके साथ ही इसका 6-स्पीड गियरबॉक्स काफी स्मूथ है, जिससे गियर बदलना बेहद आसान हो जाता है.

अत्याधुनिक फीचर्स से भरपूर

KTM 200 Duke में आपको ट्यूबलर स्टील ट्रेलिस फ्रेम दिया गया है, जो बेहद मजबूत और लाइटवेट होता है. कॉर्नरिंग के दौरान यह फ्रेम आपको बेहतर हैंडलिंग प्रदान करता है. इसके साथ ही WP APEX USD फ्रंट फोर्क्स और WP मोनोशॉक रियर सस्पेंशन आपको हर रास्ते पर आरामदायक राइड का अनुभव कराते हैं.

सुरक्षा के लिहाज से KTM 200 Duke में डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है. यह सिस्टम अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से रोकता है, जिससे आप संतुलन बनाकर गाड़ी को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. इसके अलावा, फ्रंट में 300mm और रियर में 230mm का डिस्क ब्रेक आपको शानदार ब्रेकिंग पावर देता है.

शानदार डिजाइन और आकर्षक लुक

KTM 200 Duke अपने शार्प डिजाइन और एग्रेसिव लुक के लिए जानी जाती है. इसके हेडलाइट्स, फ्यूल टैंक, अलॉय व्हील्स और टेललाइट का डिजाइन काफी आकर्षक है. यह बाइक आपको सड़क पर एक अलग पहचान दिलाती है.

कीमत

दोस्तों ये बाइक इंडियन सेकंड हैंड मार्केट में लिस्ट है जी हाँ हम बात कर रहे है OLX की ये बाइक इस वेबसाइट में मात्र 1.88 लाख में लिस्ट है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ओनर से बात करके ले सकते है। बाइक की कंडीशन सही है। बाइक अभी तक मात्र 4,200 km तक चली है और बाइक 2022 की मॉडल है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply