IndiaTechnology

बाइक खरीदनी है तो इंटरनेट का करें उपयोग, घर बैठें सस्ते में खरीदें Hero HF Deluxe

बाइक खरीदनी है तो इंटरनेट का करें उपयोग, घर बैठें सस्ते में खरीदें Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: देश में कम्युटर बाइक्स सबसे ज्यादा डिमांड में हैं। खासकर हीरो मोटोकॉर्प की कम्युटर सेगमेंट बाइक्स लोगो को काफी पसंद आती है। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की बात करे तो यह कम्युटर सेगमेंट की काफी पॉपुलर बाइक है। इस बाइक में आकर्षक डिज़ाइन के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज आपको मिल जाता है।


Hero HF Deluxe इंजन डिटेल्स

हीरो मोटोकॉर्प की कम्युटर सेगमेंट बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) में 97.2cc का एयर कूल्ड इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8.02Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.05Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी ने इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी ऑफर किया है। जिससे इसका राइडिंग कॉस्ट काफी कम हो जाता है।

Hero HF Deluxe कीमत डिटेल्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की बाजार में कीमत 59,998 रुपये से 69,018 रुपये के बीच रखी गई है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदकर अपना बनाया जा सकता है। अगर आपको यह बाइक कम कीमत में चाहिए। तो आपको ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx पर जाना होगा। जहाँ इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है।


सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक

Olx वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2013 मॉडल की बिक्री हो रही है। मात्र 6,000 किलोमीटर चली इस बाइक का कलर मरून है और इसका कंडीशन काफी बेहतर है। अगर आपको बाइक की जरूरत है तो यहाँ से यह आपको 18,000 रुपये में मिल सकती है।

2019 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह बाइक 3,700 किलोमीटर ड्राइव की गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखी गई है। इस बाइक की कीमत 19,000 रुपये तय की गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply