IndiaTechnology

मात्र 45 हजार में घर ले जाएँ Bajaj Pulsar 220 F जबरदस्त फीचर्स के साथ

मात्र 45 हजार में घर ले जाएँ Bajaj Pulsar 220 F जबरदस्त फीचर्स के साथ

इंडिया में Bajaj Pulsar 220 F काफी पॉपुलर बाइक है , ये बाइक सबसे ज्यादा युवाओ ने पसंद किया है। राइड के लिए भी इस बाइक को परफेक्ट मानी जाती है। जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट से ले सकते है। जी हाँ बेहद कम कीमत में ये बाइक बेचीं जा रही है। आइये जानते है डिटेल्स


 

धांसू परफॉर्मेंस , 220cc का दमदार इंजन

बजाज Pulsar 220F अपने 220cc DTS-i इंजन के लिए जानी जाती है। यह इंजन 20.4 PS की पावर और 18.55 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो आपको शहर की रफ्तार से लेकर हाइवे पर लंबी राइड्स के लिए भी पर्याप्त पावर देता है। फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी (FI) इंजन को रिफाइंड और स्मूथ परफॉर्मेंस देने में मदद करती है, वहीं DTS-i टेक्नोलॉजी बेहतर माइलेज सुनिश्चित करती है।


मज़बूत ग्रिप और कंट्रोल

Pulsar 220F आपको हर रास्ते पर बेहतरीन ग्रिप और कंट्रोल प्रदान करती है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और 5-स्टेप एडजस्टेबल नाइट्रॉक्स रियर सस्पेंशन दिया गया है, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार करने में मदद करता है। वहीं, वाइड टायर्स भी बेहतर रोड ग्रिप बनाए रखते हैं।

डिजाइन  

बजाज Pulsar 220F का डिज़ाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है। इसमें एरोडायनामिक सेमी-फेयरिंग दी गई है, जो हाई स्पीड पर हवा के रुकावट को कम करती है। इसके अलावा, इसमें LED टेल लैंप, स्प्लिट सीट्स, स्प्लिट रियर ग्रैब रेल्स, लेजर-एज्ड ग्राफिक्स और डीप कार्बन ब्लैक साइलेन्सर जैसी फीचर्स इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं।

सुरक्षा  

बजाज Pulsar 220F सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है। इसमें 280mm का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 230mm का रियर डिस्क ब्रेक दिया गया है, जो आपको हर परिस्थिति में पावरफुल ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देता है। साथ ही, इसमें सिंगल-चैनल ABS भी मिलता है, जो गीली या फिसलन वाली सड़कों पर अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से बचाता है।

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX की वेबसाइट में ये बाइक लिस्ट है और इस बाइक कीमत मात्र 45 हजार रखा गया है , बाइक की कंडीशन सही है और बाइक अभी तक मात्र 50,000 km तक चली है ,बाइक 2014 की मॉडल है। बाइक खरीदना चाहते है तो OLX में जाके ले सकते है

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply