AutomobileIndia

60,000 में Royal Enfield की चमचमाती हुई बुलेट के बने मालिक, यह मौका फिर नहीं मिलेगा 1

60,000 में Royal Enfield की चमचमाती हुई बुलेट के बने मालिक, यह मौका फिर नहीं मिलेगा 1

जब कोई क्रूजर बाइक की बात आती है तब Royal Enfield का नाम सबसे पहले लिया जाता है। यह बाइक युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है। लेकिन यह बाइक दूसरी बाइक की तुलना में काफी ज्यादा महंगी है। अगर बात की जाए Royal Enfield की एक्स शो-रूम प्राइस के बारे में तो लगभग 2.15 लाख के करीब टॉप मॉडल मिलता है। इस वजह से हर किसी का इतना बजट नही होता है। अगर आपका बी इतना ज्यादा बजट नही है और कम बजट में Royal Enfield के मालिक बनना चाहते है। तो इस खबर को पूरी पढ़े।

Royal Enfield बुलेट फीचर्स

इस बाइक को खरीदने से पहले इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जान लेते है। इस बुलेट में आपको लंबी और आरामदायक सीट मिल जाती है। इसके अलावा लोंग ड्राइव पर यह बाइक तगड़ी साबित होती है क्योंकि इस बाइक को कितना भी चला लो कभी हीट नही होती। हमेशा ही Royal Enfield कुल रहती है। इस बुलेट में आपको क्रूज कंट्रोलर, स्पीडो मीटर, डिस्क ब्रेक, सस्पेंशन, ट्रिप मीटर, सेल्फ स्टार्ट, ट्यूबलैस टायर जैसे सुविधाजनक फीचर्स मिल जाते है।

Royal Enfield इंजन

अगर बात की जाए इंजन के बारे में तो इसमें आपको पावरफुल 350cc का इंजन मिल जाता है। जो 24.4 ps पॉवर और 27 nm का टार्क जनरेट कर सकते है। Royal Enfield बुलेट आपको 35 से 37 kmpl तक का माइलेज प्रदान कर सकती है।

Royal Enfield कीमत

जैसे की हमने पहले ही बताया की इस बुलेट की प्राइस 2 लाख के पार है। लेकिन आप सिर्फ 60,000 में Royal Enfield बुलेट के मालिक बन सकते है। दरल्स पुराने व्हीकल लेनदेन का काम करने वाली वेबसाइट olx पर इन दिनों Royal Enfield सिर्फ 60,000 में बेचने के लिए रखी गई है। यह एक सेकंड हैंड Royal Enfield बुलेट होने वाली है। लेकिन कंडिशन टिपटॉप है।

यह बाइक 2011 का मॉडल है लेकिन अभी तक सिर्फ 20,000 किलोमीटर तक ही चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है। तो olx पर विजिट करके बाइक मालिक से संपर्क करके खरीद सकते है। पुरानी चीज़े खरीदने से पहले उसे अच्छे चेक करे इसके बाद ही पेमेंट करें।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply