Nysa Devgn Bold Video Trolled: यह अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के बारे में है। जिनकी गिनती बी-टाउन की हॉट डीवाज में होती है। भले ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, लेकिन उनका एटिट्यूड बहुत अच्छा है। न्यासा देवगन भले ही अभी 20 साल की नहीं हुई हैं, लेकिन जनता में आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है। यह साबित हो गया है कि वह काजोल और अजय देवगन की बेटी हैं। निसा अपने कपड़ों को लेकर कई बार विवादों में रह चुकी हैं। अब एक बार फिर वह नए साल के शुरुआती दिनों में अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होने लगी हैं।

स्टार किड्स के लिए यह नामुमकिन है कि उनकी पार्टियों में पैपराजी न हों। अक्सर वे कैमरे में कैद हो जाती हैं और उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। जैसा कि देश क्रिसमस और नए साल का जश्न मना रहा है, निसा को अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी करते हुए देखा गया। पार्टी में उन्होंने डीप नेक ड्रेस पहनी थी और उनके पैर ऐसे झूम रहे थे जैसे वह नशे में हों और उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया और ज्यादा कुछ न बोलने की बात कही.

न्यासा देवगन एक स्टार किड हैं और इन दिनों वह मुंबई में पार्टी करती नजर आ रही हैं। काजोल और अजय देवगन ने उन्हें विदेश में पढ़ाया है।

क्रिसमस पार्टी में वह दोस्तों औरी, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और अर्जुन रामपाल की बेटी महिका रामपाल के साथ नजर आईं. जिसमें उनके कपड़े चर्चा का विषय रहे थे।

न्यासा देवगन के पार्टी से बाहर निकलने का एक वीडियो अब वायरल हो गया है। उन्हें फ्लॉरी एटीट्यूड में देखकर कई लोगों ने अंदाजा लगाया है कि वह नशे में हैं।

वायरल तस्वीरों और वीडियो में वह दोस्त औरी के साथ नजर आ रही हैं। ओरी जाह्नवी और खुशी के भी दोस्त हैं।

निसा को ट्रोल करने वाले लोगों ने कहा कि निसा की लत लग गई है, दूसरों ने कहा कि क्या जरूरत से ज्यादा एक्ट करना जरूरी है? एक अन्य ट्रोलर ने कमेंट किया कि वह इतने नशे में हैं कि उन्हें चलने का भी होश नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *