google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
India

PAK vs NZ: जब बाबर आजम पर चढ़ा विराट कोहली का रंग, मैदान पर करने लगे डांस!

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम स्लिप में खड़े होकर डांस करते नजर आए, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच भी इसी मैदान पर खेला गया था, जो ड्रॉ पर खत्म हुआ था। दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 319 रनों का लक्ष्य रखा है, जबकि पाकिस्तान अपने दो विकेट बिना एक भी रन बनाए गंवा चुका है। मैच के चौथे दिन मैदान पर एक समय लगा कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर विराट कोहली का रंग चढ़ गया है। विराट को मैदान पर कई बार डांस करते हुए देखा गया है और ऐसा ही कुछ बाबर ने भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

न्यूजीलैंड की दूसरी पारी चल रही थी और बाबर स्लिप में खड़े फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान वह डांस करते दिखे। न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 277 रनों पर घोषित कर दी। जिसके साथ ही कीवी टीम ने पाकिस्तान के सामने के जीत के लिए 319 रनों का टारगेट रखा। दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के लिए टॉम ब्लंडेल ने 74 और माइकल ब्रेसवेल ने नॉटआउट 74 रनों की पारियां खेलीं।

इसके अलावा टॉम लाथम ने 62 रनों का योगदान दिया। जवाब में पाकिस्तान ने अब्दुल्ला शफीक और मीर हमजा के विकेट गंवा दिए हैं। इमाम उल हक नॉटआउट लौटे हैं। अब्दुल्ला शफीक का विकेट टिम साउदी के खाते में गया, जबकि मीर हमजा को इश सोढ़ी ने पवेलियन भेजा। आखिरी दिन न्यूजीलैंड को जीत के लिए आठ विकेट चाहिए, जबकि पाकिस्तान को 319 रन बनाने होंगे।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 449 रन बनाए थे, जवाब में पाकिस्तान की टीम 408 रनों पर सिमटी, न्यूजीलैंड ने इसके बाद पांच विकेट पर 277 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी। पाकिस्तान ने 2.5 ओवर में दो विकेट बिना रन बनाए गंवा दिए हैं।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply