Ajab GazabIndia

अक्षय कुमार राजस्थान के इस गांव के लिए बने कुबेर देवता, लड़कियों के खाते में 14 साल तक हर महीने डालेंगे 1000 रुपए

अक्षय कुमार राजस्थान के इस गांव के लिए बने कुबेर देवता, लड़कियों के खाते में 14 साल तक हर महीने डालेंगे 1000 रुपए


वैसे तो बॉलिवुड के कई सितारों के मन में समाज सेवा का भाव रहता है लेकिन जब बात अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हो तो सबके नाम इनके पीछ ही नजर आते हैं। दरअसल लोगों में जागरूकता फैलानी हो या फिर किसी की मदद करनी हो अक्षय कुमार ऐसे कामों के लिए हमेशा आपको पंक्ति में सबसे आगे खड़े मिलेंगे। हाल ही में राजस्थान के एक गांव में पहुंचकर अक्षय (Akshay Kumar) ने बेटियों के लिए कुछ ऐसा करने का ऐलान कर दिया जिसको सुनकर पूरा गांव ही खुशी से झूम उठा।
ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

बेटियों ने लिए Akshay Kumar ने खोला खजाना: इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म जोली एलएलबी-3 की शूटिंग के लिए राजस्थान के केकड़ी जिले में हैं। वहीं एक दृश्य को फिल्माने के लिए बीते शनिवार को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी फिल्म यूनिट के साथ मसूदा क्षेत्र में पहूंचे थे। इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पास के ही एक गांव देवमाली में पहुंचे और वहां जाकर उन्होंने अपनी और से गांव की बेटियों को एक बड़ी सौगात दी। दरअसल आपको बता दें कि एक्शन स्टार अक्षय (Akshay Kumar) ने अपनी तरफ से इस गांव की सभी लड़कियों के सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाने और 14 साल तक अपनी जेब से इन खातों में राशि जमा करने की घोषणा की है। एक्टर के इस सराहनीय कदम को सुनकर हर कोई उनका मुरीद हो गया है।

Akshay Kumar का देसी स्टाइल में हुआ स्वागत: जैसी ही अक्षय (Akshay Kumar) इस गांव में पहुंचे वहां मौजूद लोगों की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। कई लोगों को तो अपनी आंखों पर भी विश्वास नहीं हो रहा था। खैर अक्षय के यहां पहुंचते ही आसपास के गांवों में भी ये खबर तेजी के साथ फैल गई, और फिर क्या था दूर दूर से लोग उनकी एक झलक पाने के लिए देवमाली गांव में पहुंचने लगे। कोई अक्षय (Akshay Kumar) के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बैताब था तो कोई उनसे हाथ मिलाने के लिए उत्सुक। देवमाली के ग्रामीणों ने अक्षय का साफा पहनाकर देसी स्टाइल में जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों के इस देसी स्टाइल में किए गए स्वागत से अक्षय (Akshay Kumar) भी काफी खुश नजर आए।

Akshay Kumar ने बेटियों की शिक्षा पर दिया जोर: महिलाओं की शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर लगातार समाज में जागरूकता फैलाने वाले अक्षय (Akshay Kumar) जब इस गांव में पहुंचे तो यहां भी उन्होंने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा की बेटियों की शिक्षा के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने चाहिए। इस दौरान कुछ देर तक अक्षय (Akshay Kumar) कुर्सी पर बैठकर ग्रामीणों से उनकी बालिकाओं के शैक्षणिक स्तर की जानकारी लेते हुए भी नजर आए।
ये भी पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply