Ajab Gazab

अखिलेश यादव के बिगड़े बोल

अखिलेश यादव के बिगड़े बोल

 

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से एक दिन पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी के नए अभियान का ऐलान किया है, जिसे नाम दिया है- जहाँ दिखे भाजपाई, वहाँ बिछाओ चारपाई! इस अभियान के तहत अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपाईयों से सवाल पूछने का आह्वान किया है।

अखिलेश यादव ने सवालों की लिस्ट जारी करते हुए कहा कि इस अभियान के तहत जब भी कोई भाजपाई या उनके संगी-साथी आपके पास आएं तो प्रेम से बिठाकर, उनके कुछ बोलने से पहले ही उनसे पूछिएगा कि भाजपा संविधान क्यों बदलना चाहती है? ⁠भाजपा आरक्षण क्यों ख़त्म करना चाहती है?

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी समर्थकों से पूछना कि बीजेपी सामाजिक न्याय के लिए जातिगत जनगणना का विरोध क्यों करती है? बीजेपी किसान विरोधी क़ानून बार-बार क्यों लाती है? बीजेपी ने किसानों को कुचलने वालों को टिकट क्यों दिया? बीजेपी महिलाओं पर शर्मनाक अत्याचार करने वाले अपने पार्टी के लोगों को क्यों बचाती है?

सवालों की लिस्ट जारी रखते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के लोगों से पूछना कि बीजेपी पेपर लीक करा के युवाओं से नौकरी के अवसर क्यों छीन रही है? बीजेपी मुनाफ़ाखोरी को बढ़ावा देकर कारोबारियों से चुनावी चंदा वसूलकर महंगाई क्यों बढ़ा रही है? बीजेपी ने कोरोना की जानलेवा वैक्सीन जनता को क्यों लगवायी?
इसे जरूर पढ़ें – शादी रोको, दूल्हा सिर्फ मेरा है.. छत पर चढ़कर चिल्लाने लगी साली, बोली- जिजू संग लूंगी फेरे

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply