Ajab GazabDharamIndia

अगर आप की भी नींद सुबह 3 से 5 के बीच खुलती है, तो जान लीजिए ईश्वर देते है ये खास 3 संकेत!

आप तो जानते ही होंगे की पूरे दिन की भागदौड़ के बाद हमें रात को चैन की नींद आती है। लेकिन ऐसे में रात को कुछ लोगो की नींद एक समय पर टूट जाती है। जिससे वे हैरान रह जाते है, की आखिर ये क्यों हो रहा है।

लेकिन बता दे की हर रोज एक ही समय पे आंख का खुलना आपके जीवन में एक बदलाव का संकेत देते है। जिसको नजरंदाज करना आपके लिए भरी पड़ सकता है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे की आखिर रात में नींद खुलना आपके जीवन में किस बात का संकेत देते है।
रात 9 से 11 के बीच नींद टूटना देते है ये संकेत

अगर रात को 9 से 11 के बीच आपकी नींद खुल जाती है या कोशिश के बाद भी आपको नींद नहीं आती तो ऐसे में ठंडे पानी से चेहरे को धोकर सकारात्मक मंत्रो का जाप करें। इस क्रिया को नियमित करने से आपको तनाव का छुटकारा मिलेगा और आप एक अच्छी नींद ले सकेंगे।

रात 11 से 1 के बीच नींद खुलना देते है ये संकेत: अगर रात्रि में 11 से 1 के बीच अचानक सोते हुए उठ जाते है या फिर आपका मन इधर उधर भटक रहा है तो आप हो सके उतना खुद पर भरोसा रखें। सोने से पहले नेगेटिग चीजों को निकाल दें। ये समस्याएं आप के पित्ताशय को प्रभावित कर सकती है।

रात 12 से 2 के बीच नींद खुलना देते है ये संकेत: अगर रात्रि के इस समय के दौरान आपकी नींद खुलती है। तो इसका मतलब कोई अनजान शक्ति आपके आसपास रहकर संपर्क करने की कोशिश कर रही है। जो आपके जीवन के उद्देश्यों के प्रति जागरुक कर रही है। इससे आपकी जान को खतरा हो सकता है।
रात 1 से 3 के बीच नींद खुलना देते है ये संकेत

रात्रि 1 से 3 बजे के बीच नींद खुले तो यह व्यकित के गुस्से की और संकेत करता है। इस समस्या के निदान के लिए आप ठंडा पानी पी ले। इस समस्या से निपटने के लिए आप सोने से पहले हाथ-पैर धो लें। ऐसा करने से आप को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

रात 3 बजे नींद खुलना देते है ये संकेत: यदि आप की नींद 3 बजे अचानक खुलती है। तो इसका मतलब सृष्टि व दिव्यशक्ति चाहती है कि आप उठे और अपने इष्टदेव की आराधना करें। आप परामात्मा का जाप करें क्योंकि काफी शक्तियां आपका इंतेजार कर रही है, जो आपको मिल सकती है।

रात 3 बजे से 5 बजे नींद खुलना देते है ये संकेत: अगर आपकी नींद इस समय के बीच नींद खुलती है तो इसका मतलब कोई अनजान शक्ति आपसे संपर्क करने कोशिश कर रही है। जो आपके जीवन के प्रति जागरुक है।

सुबह 5 बजे से 7 बजे नींद खुलना देते है ये संकेत: यदि इस समय के बीच आपकी नींद खुलती है तो कोई चीज आप को भावनात्मक रुप से रोकती है। इस दौरान जगने वाले लोग बेहद इमोशनली रुप से कमजोर माने जाते है। ऐसे में उन्हें ध्यान क्रिया करना आवश्यक है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply