HealthIndia

अगर आप हैं खुजली, दाद,खाज से परेशान, तो करें इस साबुन का इस्तेमाल। हफ्ते भर में दिखेगा गज़ब का असर.

अगर आप हैं खुजली, दाद,खाज से परेशान, तो करें इस साबुन का इस्तेमाल। हफ्ते भर में दिखेगा गज़ब का असर.

आमतौर पर लड़के इंटीमेट साफ-सफाई पर उतना ध्यान नहीं देते जितना महिलाएं अपने इंटीमेट पार्ट पर देती हैं। लेकिन ब्यॉज को भी अपने इंटीमेट पार्ट पर उतना ही ध्यान देने की जरूरत होती है जितना महिलाओं को है। नहाते वक्त साबुन, शैपू से बॉडी साफ तो जरूरत होती लेकिन इसका असर बहुत ज्यादा समय तक नहीं रहता। उस सिचुएशन में इंसेक्ट, बैक्टीरिया, वायरस और अन्य किटाणु हमला करने के लिए हमेशा ताक लगाए रहते है। लेडीज की तरह जेंट्स को भी चाहिए कि वो अपने इंटीमेट पार्ट की साफ-सफाई के लिए खास किस्म के बॉडी वाश का इस्तेमाल करें।

अगर आप भी इसी समस्या के जूझ रहे हैं तो ये लेख आपके लिए ही है। हम जिस साबुन की बात कर रहे हैं उसका नाम है एंटीफंगल बाथिंग बार। आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये आपको मार्किट से इतनी आसानी से नहीं मिलेगा मगर आप चाहे तो इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

आपको इचिंग,एक्ने या किसी भी तरह का इंफेक्शन है तो आप इस साबुन को अमेजन से 280 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे कई तरह के कीमती फ्रूट्स से बनाया गया है। इसमें कई गुणकारी औषधि है जिसका असर बहुत देर तक रहता है। यह ब्रांडेड प्रोडक्ट है और इसकी खूशबू भी आपको पूरा दिन महकाती रहेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply