India

अगर Virat Kohli को कभी जितनी है IPL की ट्रॉफी, तो अपनाना होगा ये नुस्खा, पूर्व कप्तान ने दी खास सलाह

अगर Virat Kohli को कभी जितनी है IPL की ट्रॉफी, तो अपनाना होगा ये नुस्खा, पूर्व कप्तान ने दी खास सलाह

 Virat Kohli : आईपीएल 2024 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू एलिमिनेटर में संजु सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम से 4 विकेट से हारकर आईपीएल के मौजूदा संस्करण से बाहर हो गई है। शुरुआती चरण में लगातार हार मिलने के बाद भी टीम ने शानदार कमबैक करते हुए टॉप-4 में जगह बनाने में कामयाब रही थी लेकिन एलिमिनेटर में हार के साथ ही टीम का खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। अब और्व दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को आईपीएल खिताब जीतने के लिए एक बड़ी सलाह दी है।

Virat Kohli को दिग्गज क्रिकेटर ने दी बड़ी सलाह

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bengaluru) आईपीएल 2024 से बाहर हो गई है,एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी विराट कोहली आईपीएल खिताब जीतने से चूक गए। इस दौरान इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारतीय दिग्गज को लेकर बड़ी बात कही है। लगातार 17 वें सीजन में भी खिताब नहीं जीत पाने के बाद केविन पीटरसन ने विराट कोहली को अगले सीजन टीम बदलने की सलाह दी है। उनके अनुसार कई खेलों के महान खिलाड़ियों ने अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए टीम बदली है।
आईपीएल 2024 में बल्ले से किया है लाजवाब प्रदर्शन

भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल 2024 में पूरे सीजन अपने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है। इस सीजन 15 मैचों में 741 रन बनाकर विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए है। इस सीजन उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और एक शतकीय पारी निकली थी,रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bengaluru) को टॉप-4 में पहुंचाने में उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा था।

टी20 विश्व कप 2024 में फैंस को उम्मीद

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bengaluru) की टीम का आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खिताब जीतने का सपना टूट गया है। आरसीबी फैंस इससे बहुत निराश है,प्रशंसक यह भी उम्मीद का रहे है की टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2024 में अपने टीम आरसीबी को खिताब न जीता पाए हो लेकिन 2 जून से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने टीम इंडिया को ट्रॉफी जिताने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते है। इसे जरूर पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply