Ajab GazabDharamIndia

अच्छा वक्त आने से पहले मिलते है ये 4 संकेत, दूसरों को भूल से भी ना बताएं

आप तो जानते ही होंगे कि भाग्य से ज्यादा और समय से पहले ना किसी को मिला है और ना ही मिलेगा। इसलिए हमारे जीवन के दौरान समय की बहुत बडी भूमिका होती है। मनुष्य के जीवन में अच्छा और बुरा समय आते जाते रहता है।

कहा जाता है कि अच्छा वक्त जीवन में अधिक समय तक नहीं ठहरता, वैसे ही बुरा समय भी ज्यादा देर तक नहीं टिकता है। समय का चक्र हमेंशा घूमते रहता है। अगर किसी का अच्छा समय होगा तो उसे सभी सुखों की प्राप्ति होती है।

आज हम आप को इस आर्टिकल में कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहे है। जो संकेत दिखते ही हम अच्छा समय जल्द ही आने की उम्मीद रख सकते है। तो आइए इन संकेतों के बारे में विस्तार से जानते है।

अच्छा वक्त आने से पहले मिलते है ये 7 संकेत

1. आप सुबह उठेंगे तो आपको अंदर से ही खुशी महसूस होने लगे और जब आप अपना चेहरा आईने में देखें तो आपको अपने चेहरे में एक अलग प्रकार की खुशी होने लगे तो आप को ये समझ लेना चाहिए कि आप के साथ कुछ अच्छा होने वाला है या आप के जीवन में चल रही मुश्किलें कम होने वाली है।

2. बिना वजह परिवार के किसी सदस्य से आप को कुछ पैसे मिलते है तो इसका मतलब ये होता है कि आप को किसी कार्य में सफलता मिलने वाली है। जितना भी बुरा समय था वो दूर होने वाला है। वहीं आपके धन में भी वृद्धि होने वाली है।

3. अगर आप कहीं जा रहे है और आप को रास्ते में पानी से भरा हुआ घडा या फिर दूध से भरा बर्तन दिखाई दे तो इसे शुभ संकेत माना जाता है। इस का अर्थ ये होता है कि आप जिस कार्य के लिए जा रहे है वह कार्य सफल होगा।

4. अगर आप के घर के आसपास बिल्ली बच्चों को जन्म देती है तो ये काफी अच्छे समय के संकेत है। वहीं अगर आप को घर से बाहर जाते समय कोई हंसता हुआ बच्चा दिखाई दे तो समझ जाइए कि अच्छे दिन आने वाले है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply