Ajab GazabIndia

अभी अभीः नितिन गडकरी को लेकर आई बुरी खबर, मंच पर हालत बिगडी, अस्पताल में…

मुंबई। महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण देते समय मंच पर अचानक गिर पड़े. मंच पर मौजूद लोग तत्काल उन्हें उठाकर इलाज के लिए ले गए. गडकरी यवतमाल के पुसद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे. वह मंच पर बोल ही रहे थे कि अचानक वह बेसुध होकर गिर पड़े जिसके बाद उनके आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और तत्काल इलाज के लिए ले गए.

पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

हालांकि कुछ देर बाद नितिन गडकरी ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि गर्मी के चलते उन्हें असहज महसूस हुआ था लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पोस्ट कर नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. नागपुर सीट पर पहले चरण में मतदान हो चुका है. यहां गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के विकास ठाकरे से है. नितिन गडकरी यहां से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है जब गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी है. 2018 में भी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे. इस दौरान महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे. गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply