Ajab GazabIndia

इंटीमेट सीन देते समय बॉलीवुड के ये 8 स्टार्स हुए बेकाबू, डायरेक्टर चिल्लाते रहे कट कट कट…


बॉलीवुड फिल्म में कई बोल्ड सीन्स दिखाए जाते हैं। जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आते हैं, पर क्या आप जानते हैं ऐसा भी हुआ है कि जब वो इंटीमेट सीन्स शूट करते हुए ऐसे 8 सितारें हैं जो आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे। डायरेक्टर उन्हें कट कट बोल रहे थे पर वह रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। इस लिस्ट में रणबीर कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ और इमरान हाशमी के नाम शामिल हैं, आइये जानते हैं और कौन-कौन है वो बड़े सितारें जो बोल्ड सीन्स देते समय खो बैठे थे अपना आपा…

ये हैं वो 8 बॉलीवुड सितारों की लिस्ट जो इंटीमेट सीन के समय भूल पर थे सब…

1. इस लिस्ट में पहला नाम फेमस एक्ट्रेस का आता है, जिन्होंने सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी को भी हैरान कर दिया था। फिल्म अजहर में इमरान हाशमी के साथ नरगिस फाखरी थी। दोनों स्टार्स किसिंग सीन शूट कर रहे थे और नरगिस फाखरी आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं। डायरेक्टर बार-बार कट बोल रहे थे, पर एक्ट्रेस इमरान हाशमी को छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही थीं लगातार उन्हें किस करती जा रही थीं।

2. फिल्म “फ्लाइंग जट्ट” में एक किसिंग सीन शूट किया गया था। इसमें टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस थे। जैसे ही शूटिंग शुरू हुई दोनों स्टार्स एक दूसरे को किस करने लगे और किस करते-करते पूरे तरीके से एक दूसरे में डूब गए। डायरेक्टर टाइगर और जैकलीन को कट बोलता रहा लेकिन ये आवाज दोनों को सुनाई नहीं दी। फिर काफी देर बार दोनों को एहसास हुआ कि यहां फिल्म की शूटिंग चल रही है।
3. फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एक दूसरे में खो गए थे। किसिंग सीन करते समय दोनो ये भूल गए कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। डायरेक्टर ने बाद में सीन कट करने के लिए कहा तो दोनों ने उनकी बात नहीं सुनी और एक-दूसरे में खोए रहे।
4. चौथे नंबर पर है रुसलान और चेतना की फिल्म ‘आई डोंट लव यू’। इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए थे। इस दौरान जब दोनों के इंटीमेट सीन्स शूट हो रहे थे तो दोनों स्टार्स एक दूसरे में खो गए। शूट खत्म होने के बाद भी नहीं रुके। डायरेक्टर को चिल्ला कर दोनों को रोकना पड़ा।

5. इस लिस्ट में विनोद खन्ना का नाम भी आता है, उन्हें फिल्म ‘दयावान’ की शूटिंग में एक किसिंग सीन शूट करना था, इस दौरान विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठे और माधुरी दीक्षित को किस करते रहे। खबरों की मानें तो विनोद ने माधुरी को ऐसे किस किया कि उनके होठों पर कट लग गया था।

6. फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित और रंजीत को एक रेप सीन शूट करना था। इस दौरान माधुरी काफी डर गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीन के मुताबिक माधुरी को रंजीत से दूर भागना था, लेकिन रंजीत अपना कंट्रोल खो बैठे और माधुरी को पकड़कर उनके साथ जबरदस्ती करने लगे। इस सीन में रंजीत ने अपनी सारी हदें पार कर दी थीं।
7. फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा साथ नजर आए थे। फिल्म में एक सीन के दौरान रणबीर को एवलिन शर्मा के पैरो को छूना था, लेकिन रणबीर इस दौरान अपना कंट्रोल खो बैठे और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके और एक्ट्रेस के पैरों को कसकर पकड़े रखा।
8. इस लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम भी आता है। फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण थीं और दोनों को एक किसिंग सीन शूट करना था, जैसे ही ये सीन शुरू हुआ दोनों कपल एक-दूसरे को किस करते चले गए। डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों नहीं रुके। उस दौरान दोनों स्टार्स की शादी नहीं हुई थी।
himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply