Ajab GazabIndia

इस शख्स के पाद से मर जाते हैं मच्छर, वैज्ञानिक कर रहे जांच, कंपनी ने भी किया हायर….

इस शख्स के पाद से मर जाते हैं मच्छर, वैज्ञानिक कर रहे जांच, कंपनी ने भी किया हायर….

 

एक शख्स ऐसा भी है जिसके पाद से मच्छर मर जाते हैं। यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह सच है। अब वैज्ञानिक इस आदमी के पाद के रसायनों की जांच कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स के पाद में इतनी क्षमता है कि 6 मीटर (करीब 20 फीट) की दूरी तक मौजूद मच्छर मौत की नींद सो जाते हैं। 48 साल के जो वामिरामा का दावा है कि वह अपने जहरीले पाद से मच्छरों का मार सकता है। इस शख्स की खबर को द मिरर अखबार ने प्रकाशित की है।

आदमी का दावा: वामिरामा का दावा है कि अब उसकी पाद से मच्छर मारने वाला रेपेलेंट बनाया जाने वाला है। इसके लिए एक कंपनी ने उसे हायर किया है। जो वामिरामा का दावा है कि कुछ वैज्ञानिक उसकी जहरीली पाद के रसायनों का अध्ययन करने के लिए उसे फंडिंग दे रहे हैं।
अपने गांव को मलेरिया से बचा चुका है ये आदमी

अफ्रीकी देश युगांडा में रहने वाले इस व्यक्ति ने अपनी पाद की बदौलत अपने गांव को मलेरिया के प्रकोप से बचाया है। उसका दावा है कि वह अपनी जहरीली गैस से मच्छरों को मार सकता है।
आखिर क्या खाता है वामिरामा?

जो वामिरामा ने बताया कि वह सभी की तरह ही सामान्य खाना खाता है। लेकिन उसका पाद मच्छरों के लिए जहरीला है। एक स्थानीय नाई ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जब जो वामिरामा आता है तो मच्छर उस जगह से भाग जाते हैं। लड़कियों से बात करने के लिए missmadhu.online वेबसाइट पर जाएँ।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply