Ajab GazabIndia

इस Hot Web Series से बच्चे रहे दूर, अकेले में देखे हो जाओगे पसीना पसीना.

इस Hot Web Series से बच्चे रहे दूर, अकेले में देखे हो जाओगे पसीना पसीना.

इस Hot Web Series से बच्चे रहे दूर, अकेले में देखे हो जाओगे पसीना पसीना दरवाजा बंद करना न भूले, बॉलीवुड फिल्मों के रोमांस से अब खूब चुके हैं और आज के जमाने का नया कुछ कंटेंट ट्राई करना चाह रहे हैं तो टट्टी पर मौजूद नए जमाने की लव स्टोरी आपको जरूर देखनी चाहिए ऑडिटी पर आज के जमाने की कई सारी प्यार की कहानियां मौजूद है जिसमें लव इन रिलेशनशिप को से लेकर समलैंगिक रिश्तो को बेहद खूबसूरती दिखाई जा रही है।

हम बात कर रहे है ( Ullu app ) उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज दामाद जी सीजन 2 पलंगतोड़ उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज के बारे में। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। लेकिन अब ये नयी हॉट वेब सीरीज 7 जून को रिलीज होने वाली है।

चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं लेकिन सभी में इंटीमेट सींस की भरमार है यह सीरीज इन दिनों चर्चा में है लेकिन धोखे से भी इसे फैमिली या फिर बच्चों के सामने ना देखें यह वेब सीरीज 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है।

Littel Things Web Series ( Ullu app )

लिटिल थिंग्स एक जंगल की कहानी है जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे नौकरी के स्ट्रेस में और long-distance जैसे चीजों से कपल खूबसूरती से निकलता है लिटिल थिंग्स में ध्रुव सिंगल और मिथिला पालकर लीड रोल में है इस वेब सीरीज (Web Series) को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply