India

एक्टिंग के नाम पर कलंक है ये बॉलीवुड सितारें, भर–भरकर करते हैं ओवर एक्टिंग

एक्टिंग के नाम पर कलंक है ये बॉलीवुड सितारें, भर–भरकर करते हैं ओवर एक्टिंग

फिल्मों की असली जान उनके एक्टर्स होते हैं। यह फिल्म के किरदारों में जान फूंकने का काम करते हैं। लेकिन कई बार कुछ एक्टर्स एक्टिंग के नाम पर कलंक होते हैं। इन्हें एक्टिंग का ए भी नहीं आता है। यह भर भरकर ओवरएक्टिंग करते हैं। इन्हें बार-बार फिल्में सिर्फ इसलिए मिलती है क्योंकि यह फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं। तो चलिए आज हम बॉलीवुड के उन एक्टर्स पर नजर डालते हैं जिनकी एक्टिंग देखकर दर्शक अपना माथा पीट लेते हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर चंकी पांडे की बेटी है। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह दिखने में भले बेहद क्यूट हो लेकिन अभिनय के नाम पर उनमें कुछ खास टैलेंट नहीं है। उन्हें अधिकतर फिल्म मेकर्स शोपीस की तरह फिल्मों में यूज करते हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है। उन्होंने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय रहती हैं। हालांकि उनकी लोकप्रियता की वजह उनकी एक्टिंग स्किल्स तो बिल्कुल भी नहीं है। वह अपने लुक और पर्सनैलिटी को लेकर दर्शकों के बीच फेमस है। लेकिन अभिनय के नाम पर उनमें कोई खास टैलेंट नहीं है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है। उनका बॉलीवुड कैरियर बिल्कुल फ्लॉप रहा है। वह सिर्फ आइटम नंबर को लेकर फिल्मों में सुर्खियों में बनी रहती है। एक्टिंग को लेकर उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली है। वह अरबाज खान से तलाक और अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही। वही उनकी बोल्डनेस और फिटनेस भी उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देती है।
अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर फिल्म मेकर बोनी कपूर के बेटे हैं। अर्जुन की एक्टिंग का सोशल मीडिया पर बहुत मजाक उड़ाया जाता है। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन लगभग न के बराबर होते हैं। उन्हें फिल्मों में काम सिर्फ इसलिए मिलता है क्योंकि वह बोनी कपूर के बेटे हैं। वह खुद से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट करने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। एक्टिंग के नाम पर टाइगर श्रॉफ भी कलंक से कम नहीं है। उनकी एक्सप्रेशन लेस एक्टिंग देखकर लोग उनका खूब मजाक उड़ाते हैं। टाइगर श्रॉफ सिर्फ डांस करने और एक्शन सीन करने में माहिर हैं। उन्होंने अपनी अच्छी खासी बॉडी बना रखी है। लेकिन जितनी मेहनत उन्होंने अपनी बॉडी बनाने में की है उसकी आधी भी एक्टिंग सीखने में नहीं की है।

वरुण धवन

वरुण धवन बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर डेविड धवन के बेटे हैं। वरुण सभी अभिनेताओं में सबसे ज्यादा ओवर एक्टिंग करते हैं। उनका अभिनय देखकर हंसी छूट जाती है। सोशल मीडिया पर कई लोग वरुण धवन के अभिनय का बड़ा मजाक उड़ाते हैं। हालांकि सिर्फ कुछ गिनी चुनी फिल्में जैसे बदलापुर अक्टूबर और भेड़िया में वरुण धवन के अभिनय की थोड़ी बहुत तारीफ हुई थी।

हिमेश रेशमिया

जब बात संगीत की आती है तो हिमेश रेशमिया का कोई तोड़ नहीं है। उनके गाने और म्यूजिक दर्शकों को बड़े पसंद आते हैं। लेकिन हिमेश के अंदर एक्टिंग करने का भी कीड़ा बहुत है। वह बार-बार फिल्मों में बतौर हीरो आते हैं और उनकी फिल्में औंधे मुंह गिर जाती है। दर्शकों को हिमेश रेशमिया बतौर एक्टर बिल्कुल पसंद नहीं आते हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर बॉलीवुड के एवरग्रीन हीरो अनिल कपूर की बेटी है। जहां एक तरफ अनिल कपूर की एक्टिंग स्किल्स दर्शकों को खूब भाती है तो वहीं दूसरी ओर सोनम कपूर का भी नहीं देख उन्हें हंसी आती है। सोनम कपूर का अभिनय भी दर्शकों को कोई खास नहीं लगता है। उन्हें अक्सर उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए ट्रोल किया जाता रहता है।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी है। उन्होंने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। वह दिखने में भले खूबसूरत है लेकिन अभिनय के नाम पर उन्हें अभी काफी मेहनत करने की जरूरत है। उनका अभिनय आज भी दर्शकों को कोई खास पसंद नहीं आता है। वह बस अपने फिल्मी बैकग्राउंड और सुंदरता को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसे जरूर पढ़ें – बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply