Ajab GazabIndia

एक DNA टेस्ट ने तोड़ दी 18 साल पुरानी शादी, खुल गई पत्नी की चौंका देने वाली सच्चाई.

एक DNA टेस्ट ने तोड़ दी 18 साल पुरानी शादी, खुल गई पत्नी की चौंका देने वाली सच्चाई.

कहते हैं किसी भी रिश्ते में जब जुड़ते हैं तो हमें अपना पूरा सच सामने वाले के सामने रख देना चाहिए क्योंकि बाद में जब कभी ये सामने आता है तो ये रिश्ते को पूरी तरीके से खत्म कर देता है. ऐसी ही एक कहानी इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में आई है. जहां एक DNA टेस्ट ने 18 साल के रिश्ते को पूरी तरीके से खत्म कर दिया.
एक DNA टेस्ट ने तोड़ दी 18 साल पुरानी शादी, खुल गई पत्नी की चौंका देने वाली सच्चाई.

हमारे साथ कई रिश्ते जुड़े होते हैं. लेकिन पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत होता है. हालांकि इस रिश्ते की नीव पूरी तरीके से भरोसे पर टिकी होती है. अगर यहां आपका भरोसा टूटा तो आपका रिश्ता पूरी तरीके से बिखर सकता है. इसके कई उदाहरण आजतक आप लोग देख चुके हैं. इन दिनों भी एक कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा में आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी से रिश्ता सिर्फ इसलिए तोड़ लिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया था.

इस कहानी को शेयर करते हुए शख्स ने रेडिट पर लिखा, ‘मेरी शादी को लगभग 18 साल से ज्यादा हो चुके हैं और मैं अपनी पत्नी को लगभग बीस सालों से जानता हूं. हमारे दो जुड़वे बच्चे बच्चे भी है और अपनी पत्नी से काफी ज्यादा प्यार करता हूं. हालांकि इसी प्यार को परखने के लिए मैंने जब अपने बच्चों का DNA टेस्ट करवाया तो मैं काफी ज्यादा हैरान रह गया क्योंकि इसके रिपोर्ट में जो बात सामने निकलकर आई उसे जानकर मेरे पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

18 साल का रिश्ता एक रिपोर्ट से खत्म

दरअसल रिपोर्ट में जो बात निकलकर आई उसके मुताबिक मैं अपने बच्चों का असली पिता हूं ही नहीं बल्कि इनका पिता कोई और ही है. इस सच को जानने के बाद मैं काफी ज्यादा शॉक्ड था. कई दिनों तक मैंने अपनी पत्नी से दूरी बनाकर रखी और एक दिन इसके बारे में पूछ भी लिया, तो उसने सामने से कहा कि हां, ये बात सच है कि ये बच्चे तुम्हारे नहीं है. शादी के कुछ समय बाद जब हम अलग हुए थे तो मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट हो गई थी और उसी दौरान मैं प्रेग्रेंट हो गई. हालांकि जब हमारा दोबारा से पैचअप हुआ तो मैंने इस बात को तुमसे छुपाकर रखा.

पति ने आगे रेडिट पर लिखा कि इस बात को जानने के बाद मैंने अपना रिश्ता पूरी तरीके से खत्म कर लिया. ये कहानी इंटरनेट की दुनिया में आते ही वायरल हो गई. जिसके बाद लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, ‘ पति-पत्नी का संबंध ऐसा है, जो भरोसे की नींव पर टिका रहता है.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ ज़िंदगी का सारा सच सामने न आए, तो बेहतर होता है.’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply