Ajab GazabIndia

एयरपोर्ट पर शख्स की पैंट में हो रही थी अजीब हरकत, खुलवाई तो निकले सांप; पुलिस भी हैरान

नई दिल्ली. अमेरिका में एक युवक की अजीब हरकत सामने आई है। मियामी एयरपोर्ट पर एक शख्स बाहर निकलते हुए अजीब व्यवहार कर रहा था। उसकी पैंट में कुछ अजीब हरकत हो रही थी। जब पुलिस अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने उसकी पैंट खुलवा ली। अंदर का नजारा देख पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। उसकी पैंट के अंदर से दो सांप निकले। पुलिस ने तत्काल ऐक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

संयुक्त राज्य अमेरिका के मियामी में एयर पोर्ट के सुरक्षा अधिकारी उस वक्त हैरान रह गए जब उनका ऐसे यात्री से सामना हुआ जो अपनी पैंट के अंदर सांप लेकर घूम रहा था। उसने पैंट के अंदर एक थैली में सांप छिपाकर रखे थे।

अमेरिकी परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों ने 26 अप्रैल को चेकपॉइंट पर एक यात्री के पैंट में सांपों से भरे बैग निकाले।

जानकारी के साथ, अधिकारियों ने घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं। जिसमें उस व्यक्ति द्वारा अपनी पैंट के अंदर छिपाए गए बैग से दो छोटे सफेद रंग के सांप बरामद किए गए।

अधिकारियों ने बताया कि सांपों को फ्लोरिडा के वन्यजीव संरक्षण आयोग को सौंप दिया गया है। जबकि शख्स को अग्रिम पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply