Ajab GazabIndia

कभी अनुष्का शर्मा के घर में काम करती थी परिणीति तोपड़ा, विराट कोहली की पत्नी पूरा दिन लेती थी काम, बाद मैं ऐसे बन गईं को-स्टार


Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। दर्शक फिल्म के दोनों लीड स्टार यानी दिलजीत सिंह दोसांझ और उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में कदम रखने से पहले किसके यहां काम करती थीं।

फिल्म्स प्रोडक्शन में नौकरी करती थी परिणीति चोपड़ाParineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बचपन से ही पढ़ाई में काफी अच्छी रही हैं। उन्होंने मैनेजमेंट का कोर्स किया था। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले परिणीति चोपड़ा यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी में नौकरी करती थीं। वह हीरो-हीरोइनों के लिए इंटरव्यूज लाइन अप करने का काम करती थीं। उन्होंने डेढ़ साल तक ये नौकरी की थी लेकिन बाद में इसे छोड़ दिया था। परिणीति ने एक पॉडकास्ट शो में बताया कि इंटर्नशिप के दौरान उन्होंने रानी मुखर्जी के लिए फिल्म दिल बोले हड़िप्पा और अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर की फिल्म बदमाश कंपनी के लिए जमकर प्रमोशन किया था। परिणीति ने दीपिका और नील नितिन मुकेश की फिल्म लफंगे परिंदे के लिए भी प्रमोशन किया था।

इंटरव्यू लाइन अप और कॉफी ऑर्डर करती थी Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पॉडकास्ट शो में बताया कि उनका नाम फिल्मों के लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस के लिए इंटरव्यूज लाइन अप करना और कॉफी ऑर्डर करना होता था। परिणीति ने बताया कि सबसे ज्यादा कॉफी अनुष्का शर्मा पीती थीं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि एक समय पर उन्होंने जिन मीडिया हाउसेस के पास जाकर दूसरे हीरो-हीरोइन का इंटरव्यू करवाया है, आजो वो उन्हीं से बात करने के लिए एक्साइटेड रहते हैं।

Parineeti Chopra को ऐसे मिली बॉलीवुड में एंट्री

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया कि डेढ़ साल तक यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी में काम करने के बाद उन्होंने ये नौकरी छोड़ दी थी। अचानक एक दिन उनके पास फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा का फोन आया था। आदित्य ने परिणीति से कहा था कि वह उनके साथ तीन फिल्मों की डील साइन करना चाहते हैं। परिणीति ने आगे कहा – मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि जिस कंपनी में मैं कभी काम करती थी वह आज मुझे ही फिल्म की हीरोइन बनाना चाहते हैं। बता दें कि परिणीति ने फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आए थे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply