India

केजरीवाल को जान से मारने की साजिश, भाजपा ने पूरी दिल्ली में…

केजरीवाल को जान से मारने की साजिश, भाजपा ने पूरी दिल्ली में…


नई दिल्‍ली. देश में इस वक्‍त लोकसभा चुनाव 2024 जारी हैं. राजधानी दिल्‍ली में 25 मई को वोटिंग होनी है. इसी बीच पांच दिन पहले दिल्‍ली मेट्रो में कुछ ऐसा मिला, जिसके चलते राजधानी की राजनीति में उबाल आ गया है. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि दिल्‍ली के तीन मेट्रो स्‍टेशन व एक मेट्रो ट्रेन में सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की धमकी भरे शब्‍द गुदे हुए दिखे. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर यह संदेश तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन संदेशों में सीएम को लेकर अपमानजनक शब्‍दों का प्रयोग किया गया है. आम आदमी पार्टी ने यह आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है.
बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्‍ली चुनाव आयोग को कर दी गई है. आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल पर हमले की कथित साजिश प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के अंदर रची गई थी. उन्‍होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद से भाजपा घबराई हुई है. बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने की साजिश रच रही है. यह साजिश सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से संचालित हो रही है.

संजय सिंह ने आज दावा किया कि राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों पर केजरीवाल जी पर हमले की धमकी लिखी गई है. वहीं, दिल्‍ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी भाजपा पर हमला किया. उन्‍होंने कहा, ‘भाजपा दिल्ली के लोकसभा चुनाव में अपनी भावी हार से बौखला गई है. अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया गया. सीएम अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है.’

3 मेट्रो स्‍टेशन पर धमकी भरे संदेश: आतिशी ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने तीन मेट्रो स्टेशनों – राजीव चौक, पटेल चौक और पटेल नगर – की दीवारों पर धमकी भरे संदेश लिखे हैं. इसके बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड की गई हैं. इन स्टेशनों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और यहां सुरक्षाकर्मी 24 घंटे तैनात रहते हैं. इस पर एक्‍शन क्यों नहीं लिया गया? आतिशी ने पूछा कि साइबर सेल कहां है? इससे पता चलता है कि यह भाजपा द्वारा आयोजित काम है.
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, जरूर जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply