Ajab GazabIndia

‘केजरीवाल सहित AAP नेताओं से होती थी बात, बनूंगा सरकारी गवाह’, सुकेश के वयान से मचा हड़कंप

सैकड़ों करोड़ की धोखाधड़ी करने के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली आबकारी घोटाले की जांच में शामिल होने की इच्छा जताई है।

 

इस सिलसिले में उसने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने इसी मामले में गिरफ्तार किया है।

सुकेश ने वाट्सएप चैट सबूत के रूप में गृह मंत्रालय को भेजा

गृह मंत्री को लिखे पत्र में सुकेश ने वाट्सएप पर होने वाले संवाद का स्क्रीनशॉट शामिल किया है। जिन लोगों के साथ उसकी बातचीत होती थी, उनमें भारत राष्ट्र समिति की एमएलसी के कविता, दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हैं।

सुकेश के अनुसार, चैट में कथित तौर पर नकद लेनदेन का विवरण दिया गया है। इसमें पैसे के लिए “घी टिन” का कोड वर्ड इस्तेमाल किया गया है। एक करोड़ रुपये के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता था।

सुकेश ने दावा किया है कि कविता के निर्देशों के बाद हैदराबाद में उसके कर्मचारियों द्वारा नकदी एकत्र की गई थी। इस राशि को बाद में दिल्ली और गोवा भेज दिया गया था। सुकेश का कहना है कि इस बातचीत से लेनदेन में के कविता, सत्येंद्र जैन और केजरीवाल की संलिप्तता के पर्याप्त सुबूत मिलते हैं।

तिहाड़ जेल में हिरासत में हैं दिल्ली सीएम 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च की शाम को पूछताछ के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। तब से वह हिरासत में हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply