DharamIndia

केवल अमीर लोगो के घर में ही होता है ये पोधा, अम्बानी भी मानते है इस पोधे का चमत्कार.

केवल अमीर लोगो के घर में ही होता है ये पोधा, अम्बानी भी मानते है इस पोधे का चमत्कार.

नमस्कार दोस्तों सिर्फ अमीरों के यहां ही लगा होता है यह पौधा चुंबक की तरह पैसे को खींचता है ये पौधा ,दोस्तों आइए जानते हैं इस से जुड़ी कुछ और अद्भुत बातें। आपने कई पेड़ और पौधों के बारे में तो सुना ही होगा जिनकी अपनी-अपनी खासियत होती हैं जैसे कि अगर किसी घर के आस-पास कोई नीम या पीपल का पेड़ लगा होता है.

उसके आसपास का वातावरण दूषित नहीं होता और अगर घर में कोई मनी प्लांट होता है तो उसके घर में धन वर्षा होती हैं। इतना ही नहीं आप में से कई घरों में कई तरह के पौधे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहे हैं

जिसके बारे में जानकर आपको विश्वास नहीं होगा। हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बता रहे हैं जो जिस घर में होता है वह मालामाल बन जाता है। दोस्तों इस पौधे के बारे में कहा जाता है कि यह पौधा बहुत ही चमत्कारी है। और इसे घर में लगा देने से घर में पैसे की बिल्कुल भी कमी नहीं होती।

जिस पौधे के बारे में हम बात कर रहे हैं उस पौधे का नाम है मोरपंखी पौधा। आज हम आपको इस मोरपंखी पौधे से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। पहले आप को इस बात का पता होना जरूरी है कि जब भी आप अपने घर में मोरपंखी का पौधा लगाएं तो उसे हमेशा जोड़े में ही लगाएंगे।

दूसरा इस पौधे को जब भी लगाएं तो घर के मुख्य दरवाजे के पास लगाएं और उन्हें आमने-सामने लगाएं। ऐसा माना जाता है कि जिस घर के मुख्य दरवाजे पर यह पौधा लगा होता है। उस घर में कोई भी नेगेटिव ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती। इतना ही नहीं माना जाता है कि जिस घर में यह पौधा लगा होता है उस घर में कभी भी पैसे की कमी नहीं होती।

दोस्तों आपने कई बार इस पौधे को अमीरों के घरों में जरूर देखा होगा। इस पौधे के बारे में कहा जाता है कि इस पौधे को नियमित रूप से जल देते रहना चाहिए। क्योंकि ये पौधा सूखे नही। अगर ये पौधा सूख जाता है तो तुरंत इस पौधे की जगह नया पोधा लगा दें। इतना ही नहीं उसे आप रोज जल देते रहे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply