Ajab GazabIndia

‘कौन हैं राहुल गांधी… क्या PM कैंडिडेट हैं?’, कांग्रेस पर हमलावर हुई BJP

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी गई बहस की चुनौती के बाद कांग्रेस पर बीजेपी हमलावर नजर आ रही है. केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार स्मृति ईरानी का कहना है, ‘राहुल गांधी के अंदर अपने तथाकथित महल में एक सामान्य बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है. शेखी बघारने से बचें. दूसरी बात, जो पीएम मोदी के बराबर बैठकर बहस करना चाहता है, मैं उससे पूछना चाहती हूं कि क्या वह INDI गठबंधन का प्रधानमंत्री उम्मीदवार है?

 

बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राहुल गांधी कौन हैं, जो पीएम मोदी उनसे बहस करें? राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के पीएम उम्मीदवार भी नहीं हैं, INDIA गठबंधन की तो बात ही छोड़ दें. पहले वो खुद को कांग्रेस का पीएम उम्मीदवार घोषित करवाएं, कहें कि वह अपनी पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेंगे और फिर पीएम को बहस के लिए बुलाएं. उन्होंने आगे कहा कि तब तक, हम किसी भी बहस में उनका मुकाबला करने के लिए अपने BJYM प्रवक्ताओं को तैनात करने के लिए तैयार हैं.

बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘प्रासंगिकता के लिए बेचैन, अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद, राहुल गांधी अब अपने वजन से ऊपर उठ गए हैं. बहस अच्छी है. लेकिन मौजूदा प्रधानमंत्री को राहुल गांधी से बहस क्यों करनी चाहिए? वह न तो कांग्रेस अध्यक्ष हैं और न ही INDI गठबंधन का प्रधानमंत्री चेहरा हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को राहुल गांधी को दोबारा लॉन्च करने के लिए ब्रांड मोदी का इस्तेमाल बंद करना चाहिए.

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों का एक मंच से अपना विज़न देश के समक्ष रखना एक सकारात्मक पहल होगी. कांग्रेस इस पहल का स्वागत करती है और चर्चा का निमंत्रण स्वीकार करती है. देश प्रधानमंत्री जी से भी इस संवाद में हिस्सा लेने की अपेक्षा करता है.

बता दें कि दो पूर्व न्यायाधीशों और एन राम ने इस सप्ताह की शुरुआत में राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर प्रमुख चुनावी मुद्दों पर बहस के लिए एक मंच पर आमंत्रित किया था.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply