India

कौन है ये भाभी जी जिसने पूरे राजस्थान को कर दिया दीवाना? गांव में घर बैठे कमाती है लाखों रूपए

कौन है ये भाभी जी जिसने पूरे राजस्थान को कर दिया दीवाना? गांव में घर बैठे कमाती है लाखों रूपए

 

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कौन कब और किस वजह से फेमस हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब राजस्थान की इन भाभी जी को ही देख लीजिए। यह बीते 6 महीनों में सोशल मीडिया पर जमकर फेमस हो गई। कुछ महीनों पहले ही इनकी नई-नई शादी भी हुई है। अब इस नवविवाहिता ने अपने राज्य में एक अलग पहचान बना ली है। सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि बाकी राज्यों के लोग भी इन भाभी जी के दीवाने हैं। तो आखिर ये भाभी हैं कौन? चलिए जानते हैं।

सोशल मीडिया पर फेमस है ये भाभी जी

       

मधु राव राजस्थान के नीमकाथाना की रहने वाली हैं। इन्होंने कुछ महीनों पहले अलग-अलग पारंपरिक कपड़ों में रील्स बनाना शुरू किया था। और अब इनकी रील्स पूरे राजस्थान में फेमस हो गई है। ये अपनी रोजमर्रा की लाइफ से जुड़ी चीजों पर भी रील्स बनाती हैं। मधु को लोग राजस्थान की भाभी जी कहकर भी पुकारते हैं।

गांव में रहकर बनाती है शानदार रील्स

मधु शादी के बाद अपने गांव में रहती हैं। वह गांव में रहकर शानदार रील्स बनाती हैं। गांव की झलक पूरी दुनिया को दिखाती हैं। वह गांव में रहकर भी घर बैठे लाखों रुपए कमा रही हैं। उनका अंदाज और अदाएं फैंस को बड़ा पसंद आता है। उन्हें देख कई पुरुष यही ख्वाहिश रखते हैं कि काश उन्हें भी ऐसी ही सुंदर, सुशील और संस्कारी वाइफ मिले।

लोग करते हैं बेहद पसंद

मधु भले गांव में रहती हो, लेकिन उनका स्टाइल देख कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह गांव की रहने वाली हैं। वैसे उन्हें घूमने फिरने का भी बड़ा शौक है। वह अपने पति के साथ राजस्थान के सीकर के कई रेस्टोरेंट में आती रहती हैं। आप यह भी कह सकते हैं कि मधु एक देसी अवतार में मॉडर्न महिला है। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़े पसंद किए जाते हैं।

मर्यादा का रखती हैं ख्याल

मधु की तरह सोशल मीडिया पर और भी कई ऐसी लड़कियां और भाभीयां हैं जो फेमस है। लेकिन ये सभी अपनी मर्यादा भूलकर बदन दिखाती हैं। लेकिन मधु के केस में ऐसा नहीं है। इनमें एक अलग ही सादगी है। यह अपने संस्कारों का बहुत ध्यान रखती हैं। वैसे आपको मधु भाभी के वीडियोज कैसे लगे हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

यहां देखें रील्स


1. बेहद सुंदर


2. हाय क्या अदाए हैं


3. इसे देख तो प्यार ही हो गया

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply