Ajab Gazab

खूबसूरत औरत का चक्करः लाश के टुकड़ों से मांस छील हल्दी में मिलाया, फिर पैकिंग करके…

खूबसूरत औरत का चक्करः लाश के टुकड़ों से मांस छील हल्दी में मिलाया, फिर पैकिंग करके…

कोलकाता : बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार हत्याकांड में पुलिस एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर ररी है। इस मामले में सामने आया है कि सांसद के बचपन के दोस्त ने उसकी हत्या की साजिश रची थी। इसके लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड का सहारा लिया। गर्लफ्रेंड ने सांसद अनवारुल को हनीट्रैप में फंसाया। उसे कोलकाता बुलाया और उसके बाद उसकी हत्या की गई।

गला घोटकर हत्या के बाद शव के टुकड़े किए गए। शरीर के टुकड़े करने के लिए मुंबई से प्रफेशनल कसाई को बुलाया गया। इस हत्याकांड के लिए पांच करोड़ रुपये खर्च किए गए। हत्या के पीछे का कारण 100 करोड़ रुपये का सोना बताया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि हत्या के लिए अनवारुल को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला को बांग्लादेश में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम शिलांती रहमान है और वह बांग्लादेश की ही नागरिक है। हत्या के बाद वह मुख्य हत्यारे अमानुल्लाह अमान के साथ वापस ढाका लौट गई थी।

पुलिस ने बताया कि अनवारुल को महिला ने हनीट्रैप में फंसाकर उसे कोलकाता बुलाया। कोलकाता आने के बाद महिला ने सांसद को न्यू टाउन के फ्लैट में आने को कहा। जब सांसद वहां पहुंचा तो उसकी कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने गला दबाकर हत्या की।

बांग्लादेश बॉर्डर से गिरफ्तारी
हिरासत में लिया गया व्यक्ति बांग्लादेश के साथ अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास के एक क्षेत्र का है और हत्या के मामले में मुख्य संदिग्धों में से एक से मिला था। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सांसद का करीबी दोस्त अकतारुजमां अमेरिका में रहता है और वह वहीं का नागरिक है। उसी ने अनवारुल की हत्या के लिए 5 करोड़ की सुपारी दी थी।

सुनियोजित हत्या को ऐसे दिया गया अंजाम
पुलिस ने यह भी कहा कि कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में फ्लैट में सांसद को आखिरी बार प्रवेश करते देखा गया था। फ्लैट का मालिक आबकारी विभाग में काम करता है, उसने यह फ्लैट अपने एक दोस्त को किराए पर दिया था। बांग्लादेशी सांसद को शिलांती रहमान ने हनीट्रैप में फंसाकर कोलकाता बुलाया। जब वह कोलकाता आए तो उन्हें न्यू टाउन के फ्लैट में बालाया गया। जहां हत्या का अंजाम दिया गया।

सूटकेस में भरकर ले गए टुकड़े
सीसीटीवी फुटेज में राजनेता को दो लोगों के साथ फ्लैट में प्रवेश करते देखा गया था। बाद में दोनों को बाहर आते देखा गया। अगले दिन वे फिर से फ्लैट में आए लेकिन सांसद को फिर से नहीं देखा गया। पुलिस ने कहा कि बाद में दोनों को एक बड़े ट्रॉली सूटकेस के साथ फ्लैट से बाहर आते देखा गया।

ऐसे अपराध को दिया अंजाम
राज्य सीआईडी मामले की जांच कर रही है। न्यू टाउन फ्लैट के अंदर खून के धब्बे पाए गए। कई प्लास्टिक बैग भी बरामद हुए। मौके पर ग्लव्स भी मिले। माना जा रहा है कि सबूत मिटाने के लिए ग्लव्स पहनकर क्राइम किया गया। प्लास्टिक के बैग शवों के टुकड़े भरने के लिए लाए गए। पुलिस ने दावा किया कि संकेत मिला है कि सांसद का पहले गला घोंटा गया और फिर उनके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया गया।

अलग-अलग जगहों पर फेंके टुकड़े
पुलिस ने बताया कि अनार को मारने के बाद, हत्यारों ने शरीर को विकृत कर दिया, हड्डियों से मांस को छीलकर निकाला गया। इन मास के टुकड़ों को हल्दी पाउडर के साथ मिलाया गया ताकि यह सड़कर बदबू न करे। फिर शरीर के इन टुकडों को प्लास्टिक के थैलों में भरकर ट्रॉली बैग में डाल दिया गया। फिर इन्हें विभिन्न स्थानों पर फेका गया। कुछ अंगों को रेफ्रिजरेटर में भी रखा गया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply