Ajab Gazab

घर में लगा दें ये 5 तरह की तस्वीरें, वास्तु शास्त्र के अनुसार कभी नहीं होगी दौलत की कमी, बदल जाएगी किस्मत

घर में लगा दें ये 5 तरह की तस्वीरें, वास्तु शास्त्र के अनुसार कभी नहीं होगी दौलत की कमी, बदल जाएगी किस्मत

आप तो जानते ही होंगे कि हम घर में सुख-शांति के लिए कई तरह के उपाय अपनाते रहते है। वास्तु शास्त्र के अनुसार हमारे घर में रखी सभी चीजों में ऊर्जा होती है, जो हमें किसी ना किसी तरह से प्रभावित करती है। ऐसे में वास्तु शास्त्रो में इस के लिए अलग से उपाय बताए गए है।

ऐसे में अगर आप अर्थिक तंगी से जूझ रहे है, तो वास्तु के अनुसार आप अपने घर में जो ये 5 तस्वीरें लगा देते है, तो इससे घर में बरकत आती है। वहीं इसे शुभ भी माना जाता है। तो आइए आगे हम जानते है कि आखिर ये 5 तस्वीरें कौन सी है।

1. भगवान की तस्वीरें: बता दें कि वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आपका फिजूल खर्च ज्यादा होता है तो आप इस समस्या से छूटकारा पाने के लिए भगवान की तस्वीर घर में लगा सकते है। कहा जाता है कि भगवान की तस्वीर घर में लगाने से धन की कभी कमी नहीं होती है।

2. तैरती हुई मछली की तस्वीर: बता दें कि घर में एक्वेरियम रखना शुभ माना जाता है। अगर आप ये नहीं रखना चाहते तो आप घर में मछिलयों की तैरती हुई तस्वीरें लगा सकते है। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

3. उगते हुए सूरज की तस्वीर: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में सूर्य की तस्वीर लगाना भी अच्छा होता है। इससे आप को आत्मविश्वास में भी बढौतरी होती है। वहीं परिवार में खुशहाली का माहोल बना रहता है।
4. बहता हुआ पानी की तस्वीर: अगर आप के लगातार काम बिगडते जाते है तो आप घर में बहते हुए पानी की तस्वीर लगा सकते है। ऐसा करने से घर के सदस्यों का भाग्य मजबूत हो जाता है। वहीं आप समुद्र की तस्वीर भी लगा सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply