Ajab GazabIndia

चलती बस में युवती ने खुलेआम हटाए अंगों के बाल, लोग हुए हैरान

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो यह नहीं समझते कि हर काम के लिए एक जगह होती है, जिसे वहीं करना अच्छा लगता है। अब इस बात से तो हर कोई सहमत होगा कि ऑफिस के अंदर क्रिकेट खेलना या मेट्रो के अंदर डांस करना अजीब हरकतें हैं, लेकिन जब से ये ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है तब से लोग ऐसी अजीब हरकतें करने से नहीं कतराते हैं.

इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बस में कुछ ऐसा करती नजर आ रही है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा, जिससे महिला को देखकर लोग हैरान रह गए. हालाँकि, ऐसा नहीं लगता कि यह महिला (बस वीडियो में मोम का पैर) सिर्फ मशहूर होने के लिए ऐसा कर रही है, लेकिन सच्चाई क्या है यह तो वही जानती है।

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो कोलंबिया के बोगोटा का है। वीडियो में एक महिला अपने पैरों पर वैक्सिंग कराते हुए खुशी-खुशी फोन पर बात करती नजर आ रही है. वैक्सिंग एक ऐसी विधि है जिसके द्वारा शरीर से अनचाहे बालों को हटाया जाता है। इसके लिए कपड़े पर पिघला हुआ मोम लगाया जाता है और कपड़े को तेजी से खींचा जाता है जिससे कपड़े के साथ बाल भी निकल आते हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @aquiloviste primero पर पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला भीड़ भरी बस में कई लोगों के बीच बैठी है. उसके बगल में एक बूढ़ा आदमी बैठा है. महिला अपने पैरों पर वैक्सिंग स्ट्रिप्स चिपका रही है और फिर उन्हें खींच रही है। इस बीच वह फोन पर बात भी कर रही हैं. आस-पास बैठे लोग हैरानी से उसे देख रहे हैं.इस वीडियो को 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वह कार इसलिए नहीं खरीद रहा है ताकि सार्वजनिक परिवहन पर ऐसे दृश्य देख सके। एक ने कहा कि यकीनन लड़की अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply