Ajab GazabIndia

जब अजय और काजोल ने गुपचुप की थी शादी, मीडिया से बोला था झूठ

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन आज अपना 51 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अजय देवगन फिल्मों में भले ही मारधाड़ करते हुए नजर आते हैं. लेकिन वह असल जिंदगी में बहुत ही शांत और शर्मीले स्वभाव के हैं. इस बात का वह खुद कई बार जिक्र कर चुके हैं.

अजय और काजोल की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है. एक इंटरव्यू में अजय ने बताया कि मैं नहीं चाहता था कि शादी में ज्यादा हंगामा हो. इसीलिए हमने सारी तैयारियां चुपचाप की थी. लेकिन कुछ दिन पहले ही किसी को पता चल गया और पेपर में छप गया. इस वजह से हम दोनों को शादी का वेन्यू बदलना पड़ा.
इस बार शादी का वैन्यू मेरा घर हो गया. मुझे मेरी शादी में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी. मैं अपने कमरे से निकलकर छत पर गया. उधर शादी की और वापस अपने बेडरूम में आ गया. काजोल ने भी अपनी शादी का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी शादी सीक्रेट रखना चाहती थी. इसीलिए उन्होंने मीडिया से झूठ बोला था.काजोल ने बताया कि मैंने मीडिया को शादी का गलत वैन्यू बता दिया था. काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि जब मैं अजय से शादी करने जा रही थी तो मेरे पिता मुझसे नाराज थे. उन्होंने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की थी. वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूं. हालांकि बाद में सब कुछ ठीक हो गया.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply