Ajab GazabIndia

जब कैटरीना कैफ की वजह से आपस में भिड़ गए थे सलमान खान और शाहरूख खान, हाथापाई तक की आ गई थी नौबत

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान और दबंग खान यानी शाहरुख और सलमान खान अपनी दोस्ती के लिए काफी फेमस हैं। शाहरुख को अक्सर सलमान के घर जाते हुए भी देखा जाता है। सलमान की बहन अर्पिता की शादी में भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नजर आए थे। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख और सलमान की दोस्ती में दरार आ गई थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि बात हाथापाई तक आ गई थी। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा किस्सा।

कटरीना की बर्थडे पार्टी में भिड़े थे शाहरुख और सलमान

बात साल 2008 की है, जब कटरीना कैफ के 27वें जन्मदिन को सलमान खान होस्ट कर रहे थे, वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पत्नी गौरी खान के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सलमान खान पर तंज कसा। इसके बाद सलमान भी कहां चुप रहने वाले थे, उन्होंने भी शाहरुख पर पलटकर तंज किया। बताया जाता है कि इसके बाद दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई की हाथापाई तक नौबत आ गई..यहां तक कि कटरीना कैफ और गौरी खान को बीच-बचाव करना पड़ा था।
सलमान संग लड़ाई पर Shah Rukh Khan हुए थे शर्मिंदाShah Rukh Khan-Salman Khan

इस लड़ाई को एक अरसा गुज़र जाने के बाद भी दोनों के रिश्ता नॉर्मल नहीं हुआ और साल 2018 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने खुद कहा था कि दोनों के बीच किसी काम को लेकर लड़ाई नहीं हुई थी बल्कि पर्सनल वजह से थी। उन्होंने बताया था कि इस बात के लिए वह बहुत शर्मिंदा थे और बताया था कि वहां किसी भी तरह की लड़ाई नहीं होने वाली थी लेकिन मैं थका हुआ था और ये हो गया। हालांकि साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ये दोनों खान एक बार फिर से साथ आ गए।

Shah Rukh Khan ने कही थी ये बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ये भी कहा था कि, उनके बच्चों ने अखबार नहीं पढ़ा था और उन्हें इस बारे में कुछ ज्यादा जानकारी भी नहीं थीं। जिसे लेकर वो काफी संतुष्ट थे। सलमान से हुई लड़ाई पर शाहरुख ने कहा था कि, सच कहूं तो उस दिन मैं जाने वाला था। मैं वहां किसी भी तरह की लड़ाई करने के लिए नहीं था। मैं थका हुआ था और लड़ाई हो गई। इस लड़ाई के बीच में जो भी आया उसके लिए मुझे बहुत बुरा लगा। मैं परेशान नहीं हूं कि मेरी और सलमान की बात नहीं होती। हम दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं। उनकी और सलमान की जिंदगी बिल्कुल अलग है। ऐसे में दोनों को नहीं मिलना चाहिए। साल 2013 में जाकर सलमान और शाहरुख की लड़ाई खत्म हुई थी। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों सुपरस्टार्स के बीच सुलह हुई थी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply