Ajab GazabIndia

डुबो कर मारा, टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया…शादीशुदा निजामुद्दीन ने पूनम को दी सजा

Mumbai Crime: महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई में श्रृद्धा वालकर जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया। यहां एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड की पानी में डुबोकर हत्या कर दी। फिर उसके शव को एक सूटकेस में भरकर सुनसान जगह पर फेंक दिया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान निजामुद्दीन शेख के तौर पर हुई है जो पेशे से टैक्‍सी ड्राइवर है। मृतका की पहचान पूनम के तौर पर हुई है।

पूछताछ के बाद इस मामले में बेहद चौकाने वाली कहानी निकलकर सामने आई। आरोपी निजामुद्दीन ने कबूल किया कि उसने प्रेम संबंध के कारण उसने पूनम की हत्या कर दी और लाश सूटकेस में भरकर फेंक दिया। फिलहाल कोर्ट ने आरोपी को 29 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पहले जान लीजिए हत्या की पूरी कहानी

नवी मुंबई उरण के चिरनेर-साई रोड पर बीते गुरुवार को एक अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला था। अज्ञात महिला की पहचान करने में उरण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। क्षेत्र के सभी पुलिस स्टेशनों में लापता महिला की तलाश करते समय पता चला की एक महिला, पूनम चंद्रकांत क्षीरसागर (27) की मां ने मानखुर्द पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

पहले से शादीशुदा था निजामुद्दीन, एक बेटा भी था; पूनम से बोला झूठ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम मुंबई के नागपाड़ा इलाके में काम करती थी। घर से ऑफिस आने-जाने के दौरान उसको टैक्सी ड्राइवर निजामुद्दीन मिला। निजामुद्दीन शादीशुदा और 1 बच्चे का पिता था। उसका परिवार उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहता है। निजामुद्दीन ने खुद को कुँवारा बताया और पूनम से दोस्ती कर ली। कुछ ही दिनों में निजामुद्दीन ने पूनम को अपने प्यार के जाल में फँसा लिया। बाद में पूनम और निजाम रिलेशनशिप में आ गए।

जब पूनम को सच पता चला…

कुछ ही दिनों के अंदर पूनम को पता चला कि निजामुद्दीन शादीशुदा है। वह एक बच्चे का पिता भी है।निकला। पूनम इस बात से काफी नाराज हुई। दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। पुलिस के मुताबिक 18 अप्रैल को निजामुद्दीन ने बहाने से पूनम को मिलने के लिए बुलाया। यहाँ से दोनों कल्याण के पास एक जगह पर गए। यहाँ निजामुद्दीन ने पूनम को पानी में डुबो कर मार डाला। पूनम की मौत होने के बाद निजामुद्दीन ने शव के टुकड़े कर सूटकेस में भरकर फेंक दिया।

निजामुद्दीन ने कबूला जुर्म

शुरुआती जांच में उरण पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, लेकिन 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जैसे ही निजामुद्दीन को उसका रूट चार्ट दिखाया, उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply