India

तंदूरी चिकन से निकली ऐसी खौफनाक चीज, खाने वाले की भी निकल गयी चीख!

तंदूरी चिकन से निकली ऐसी खौफनाक चीज, खाने वाले की भी निकल गयी चीख!

 तंदूरी चिकन से निकली ऐसी खौफनाक चीज, खाने वाले की भी निकल गयी चीख!

मार्केट में अब रेडीमेड खाना उपलब्ध है। पहले चिकन हो या मटन, लोग कसाई के पास जाकर आंखों के सामने मांस कटवाते थे। अब सुपरमार्केट में रेडीमेड मीट मिलता है। इसे बस घर ले आइये और पकाकर खा जाइये। इन्हें धोने या साफ़ करने की जरुरत नहीं पड़ती। समय की बचत करवाने वाले इन मीट पैकेट्स के फायदे भी हैं और नुकसान भी। हाल ही में स्कॉटलैंड में रहने वाले एक शख्स ने अपने साथ हुई ऐसी घटना शेयर की, जिसकी तस्वीरें देख आप शायद आप सुपरमार्केट से पैकेट मीट लेना छोड़ देंगे। 

शख्स ने मार्केट से पैकेट वाला व्होल चिकन खरीदा था। लेकिन उसे रोस्ट करने के बाद जब वो खाने बैठा, तो उसकी नजर ऐसी चीज पर पड़ी, जिसे देख उसकी चीख निकल पड़ी। शख्स ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जहां से ये वायरल हो गई। स्कॉटलैंड में रहने वाले गॉर्डोन डंकन ने अपने साथ हुई इस खौफनाक घटना को लोगों के साथ शेयर की। शख्स को रोस्टेड चिकन खाना था। इसके लिए उसने बाजार से व्होल चिकन लाने का फैसला किया। डंकन ने Aldi सुपरमार्केट से जाकर चिकन ख़रीदा। साढ़े तीन सौ रूपये के इस पैकेट को घर लेकर उसने इसे पकाया। इसके बाद डंकन ने अपना डिनर एन्जॉय करना शुरू किया।

चिकन के कुछ बाइट्स लेने के बाद उसने चाक़ू से उसके पेट में चीरा लगाया। लेकिन वो चीख पड़ा। उसे अंदर जो दिखा उसे देख उसने चिकन को फेंक दिया। सुपरमार्केट के इस व्होल चिकन को साफ नहीं किया गया था। चिकन के पेट में अतड़ियां वैसे ही थी। शख्स ने अतड़ियों के साथ ही चिकन पका दिया था। पैकेट वाले चिकन को पहले फैक्ट्री में साफ किया जाता है। उसकी अतड़ियों को निकाला जाता है और अच्छे से साफ़ कर पैक किया जाता है।

लेकिन जो पैकेट डंकन को मिला, उसकी सफाई नहीं की गई थी। डंकन का कहना है कि ऐसे चिकन को खाने की सोचकर ही उसे उबकाई आ गई। उसने पहले इसकी तस्वीर ली और फिर बचा हुआ खाना फेंक दिया डंकन ने सुपरमार्केट के फेसबुक पेज पर भी इसकी तस्वीर पोस्ट कर अपनी शिकायत दर्ज की। साथ ही उसने लिखा कि आगे वो कभी Aldi से चिकन नहीं खरीदेगा।

तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गया। इसे देख कई लोगों ने भी वहां से सामान ना लेने की बात कही। कुछ ने इसे बेहद घिनौना बताया तो कुछ ने लिखा कि ऊपर से ये कितना फ्रेश दिख रहा है। फिलहाल सुपरमार्केट ने इसे लेकर कुछ कमेंट नहीं किया है। लेकिन इतनी लापरवाही के बाद कंपनी की साख पर असर पड़ा है। कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply