Ajab GazabIndia

तेरे बाप की है मेट्रो, गंद फैला रखा है, Delhi Metro में आंटी

लड़की के उतरने के बाद भी नहीं शांत हुई आंटी
आंटी और लड़की मेट्रो में बुरी तरह झगड़ते। इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं, तो कुछ इस लड़ाई-झगड़े का मोबाइल में वीडियो बनाने लगते हैं। फिर स्टेशन आने पर लड़का और लड़की उतर जाते हैं। इसके बाद भी आंटी नहीं रुकती।

दूसरी महिलाएं जब आंटी को समझाने की कोशिश करती हैं, तो वो उस लड़की पर भड़कते हुए कहती हैं कि ऐसी ही होती है बिगड़ी हुई लड़की। इन्हें बात करना नहीं आता। मेट्रो में लड़के और लड़कियां ऐसे खड़े होकर सफर करते हैं, उनमें कोई शर्म नहीं है। गंद फैला पड़ा है मेट्रो में, सब देखते हैं, कोई कुछ नहीं कहता। आंटी आगे यह भी बोलती हैं कि ऐसी लड़कियां होती हैं, जिन्हें देखकर भी अनदेखा कर दो, लेकिन उन्हें शर्म नहीं आती। न लड़कियां ढंग की और ना ही लड़के अच्छे हैं।

लोगों के आए ऐसे रिएक्शंस
सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। कोई उस लड़की को गलत ठहरा रहा है और कह रहा है कि हमें अपने बड़ों से अच्छी तरह से बात करनी चाहिए। तो कुछ लोग आंटी की भी गलती बता रहे हैं। उनका कहना है कि यूं ही सीट के लिए महिलाएं झगड़ा करती हैं और उन्हें लड़की के लिए इस तरह की बातें नहीं बोलनी चाहिए।
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, जरूर जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply