Ajab GazabIndia

दामाद को चढ़ा प्यार का बुखार, ससुराल वालों ने किया बीच सड़क पर बुरा हाल…

दरअसल आमेट थाना की ये घटना बतायी जा रही है जहां एक युवक का अपहरण करने के बाद उसे जूतों की माला पहनाई गई और फिर आधी मूंछ और बीच में से बाल काट दिए गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देख पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया और इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक दिलीप नाथ का सामाजिक रीति रिवाज से पारसी नाम की लड़की से कुछ समय पहले विवाह हुआ था. जिसे उसने बाद में छोड़ दिया था. थोड़े दिन बाद फिर दिलीप नाथ का प्यार जगा. इस पर वह पारसी को अपने घर लेकर आया और 8 मार्च को विवाहिता को अपने यहां रख लिया. इस बात के बारे में दिलीप के परिवार वालों को पता लगा और वे वहां पहुंचे. उसके बाद दिलीप नाथ के सिर का मुंडन करने और मूंछ काटने और गले में जूते की माला पहनाने का वीडियो सामने आया. आमेट थाना अधिकारी मुकेश कुमार खटीक ने बताया कि 14 मार्च को दिलीप नाथ ने रिपोर्ट दी है कि उसका अपहरण कर लिया गया है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर दिलीप नाथ की रिपोर्ट का मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें प्रभुनाथ, देवनाथ और भीखनाथ शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पारसी का ससुराल पाली में है. उसको 15 दिन पहले दिलीप नाथ भगाकर लेकर आया था। वहीं चार आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर अनुसंधान में जुटी हुई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply