Ajab GazabIndia

दिल्ली पुलिस के सामने स्वाति मालीवाल ने खोला सारा कच्चा चिटठा, केजरीवाल ने…


राज्‍यसभा सांसद स्‍वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर में उनके साथ हुई मारपीट के मामले में लंबे इंतजार के बाद आखिर गुरुवार को अपनी लिखित शिकायत दे दी है. उन्‍होंने सीएम हाउस की लॉबी में उनके साथ 13 मई को मुख्‍यमंत्री के पीएम विभव द्वारा की गई मारपीट के संबंध में पूरी जानकारी दी.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम आज दोपहर करीब 01:50 बजे स्‍वाति मालीवाल के घर पहुंची थी. स्पेशल सेल की टीम ने स्वाति मालीवाल की सुरक्षा व्यवस्था सहित कई मसलों पर उनसे बात की. मालीवाल से जुड़े मामले में अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की गई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा आज स्वाति मालीवाल की सुरक्षा व्यवस्था के मसले पर चर्चा की गई. करीब चार घंटे तक स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्वाति मालीवाल के घर में उनसे बातचीत की. स्वाति मालीवाल के साउथ दिल्ली स्थित आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. स्वाति मालीवाल के आवास के बाहर अर्ध सैनिक बल के चार जवानों को फिलहाल तैनात किया गया है.

स्पेशल सेल में एडिशनल कमिश्नर पद पर कार्यरत IPS प्रमोद कुशवाहा खुद स्‍वाति मालीवाल के घर बयान दर्ज करवाने के लिए पहुंचे थे. इस मसले पर पुलिस और मालीवाल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply