Ajab GazabIndia

दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कामों को उजागर करने वाली नई वेबसाइट लांच की गई

दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कामों को उजागर करने वाली नई वेबसाइट लांच की गई

लाइव हिंदी खबर :- आम आदमी पार्टी ने ‘आम आदमी का राम राजियम’ नाम से एक नई वेबसाइट लॉन्च की है। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, रामनवमी के मौके पर https://aapkaramrajya.com/ आम आदमी पार्टी ने एक नई वेबसाइट लॉन्च की है. आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल सरकार के काम को उजागर करने के लिए ‘आप का राम राज्य’ वेबसाइट लॉन्च की है।

आम आदमी पार्टी ने पार्टी के “राम राज्यम” के दृष्टिकोण को व्यक्त करने के लिए बुधवार को अपनी “आप का राम राज्य” वेबसाइट लॉन्च की, जिसमें कहा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में राम की महत्वाकांक्षाओं को साकार करने की कोशिश कर रहे हैं। आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह, आदिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह ने वेबसाइट लॉन्च की और मीडिया से बात की।

पिछले 10 वर्षों में हमने न केवल दिल्ली में तीन बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है, बल्कि हमने पंजाब में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाई है। दिल्ली में केजरीवाल के नेतृत्व में और पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। हमने लोगों को अपने द्वारा किए गए कार्यों के बारे में सूचित करने और राम राज्य के निर्माण के अपने सपने का संकल्प व्यक्त करने के लिए यह वेबसाइट शुरू की है।

जो कोई भी हमारे राम राज्यम के सपने को जानना चाहता है उसे इस वेबसाइट पर अवश्य जाना चाहिए। हम देख सकते हैं कि हमने दिल्ली और पंजाब में क्या किया है। उसके बाद आप हमसे जुड़ सकते हैं, ”संजय सिंह ने कहा।

दिल्ली के मंत्री आदिशी ने कहा, ”केजरीवाल कहते रहे हैं कि उनकी सरकार राम सरिता मानस कप्पियम द्वारा दी गई प्रेरणा के कारण दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए पिछले 9 वर्षों से कड़ी मेहनत कर रही है। राम को राम राज्य की पूर्णता दिलाने के लिए लोगों को कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। वह 14 वर्ष के लिये वन में चले गये। हालाँकि, उन्होंने अपना वादा नहीं तोड़ा। केजरीवाल को भी उसी कठिन संघर्ष का सामना करना पड़ रहा है, ”उन्होंने कहा।ये भी पढ़ें : पहले पुलिस का नहीं कर रहा था मन फिर स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उड़े होश

Leave a Reply