Ajab GazabIndia

देसी पिस्टल के साथ चाय की दुकान पर रील्स बना रहा था 22 साल का युवक, ट्रिगर दबने से चली गई जान

कोटा: सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. कुछ लोग नियमों को ताक पर रील्स बनाते हैं तो कुछ अपनी जान की बाजी भी लगाने को तैयार हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के कोटा से सामने आया है, जहां एक 22 साल का एक युवक देसी पिस्टल के साथ चाय की दुकान पर रील्स बना रहा था, लेकिन अचानक ट्रिगर दब गया और गोली उसके सीने में लग गई, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि कोटा में 22 साल का युवक अपने दोस्त के साथ चाय की दुकान पर हाथ में देसी पिस्टल लेकर रील्स बना रहा था. उसी समय ट्रिगर दबने से गोली सीने में लग गई, जिसमें युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान झालावाड़ जिले के रहने वाले यशवंत नागर के रूप में हुई है, जो आर्ट्स में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था और कोटा में रह रहा था.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह घटना दोपहर करीब तीन बजे हुई जब नागर महावीर नगर एक्सटेंशन में महर्षि गौतम भवन के पास एक चाय की दुकान पर देशी पिस्टल के साथ वीडियो बना रहा था. डीएसपी मनीष शर्मा ने कहा, “युवक को घायल अवस्था में तुरंत न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.”

बंदूक कैसे मिली? होगी जांच: पुलिस

उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है कि गोली किसने चलाई, ऐसा प्रतीत होता है कि जब गोलीबारी हुई तो नागर रील बना रहे थे. डीएसपी ने कहा कि यह भी जांच की जा रही है कि मृतक को बंदूक कैसे मिली. उन्होंने बताया कि नागर के शव को उनके परिवार के सदस्यों के आने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply